नगरपालिका में महिला सफाईकर्मी के साथ अश्लील हरकतें करते हुए क्लर्क गफ्फार का Video वायरल, दर्ज हुई FIR
नगरपालिका में महिला सफाईकर्मी के साथ अश्लील हरकतें करते हुए क्लर्क गफ्फार का Video वायरल, दर्ज हुई FIR
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर जिले में नगरपालिका के एक क्लर्क पर अपनी महिला सहकर्मी के साथ अश्लील हरकत करने का इल्जाम लगा है। शनिवार (7 जुलाई 2023) को क्लर्क की इस गंदी हरकत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित क्लर्क का नाम गफ्फार उर्फ़ शफीक है। पुलिस ने वीडियो पर संज्ञान लेते हुए गफ्फार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले की छानबीन कर रही है। नगरपालिका अध्यक्ष ने भी गफ्फार को नोटिस जारी करते हुए जवाब मांगा है।

 

रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला शाहजहाँपुर जिले के थानाक्षेत्र जलालाबाद का है। इस FIR में शिकायतकर्ता खुद पुलिस ही है। पुलिस के अनुसार, 7 जुलाई को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। जब इस वीडियो की जाँच थाने पर ही की गई थी, महिला सहकर्मी के साथ अश्लील हरकतें करने वाला नगर पालिका में बड़े बाबू (हेड क्लर्क) के पद पर तैनात गफ्फार निकला। गफ्फार के अब्बू का  नाम दूल्हा खाँ है जो जलालाबाद के ही नवीननगर मोहल्ले के निवासी हैं। पीड़िता हिन्दू महिला भी स्थानीय जलालाबाद की निवासी है।

पीड़िता भी उसी नगरपालिका कार्यालय में नौकरी करती है। पुलिस ने आरोपित हेड क्लर्क गफ्फार के खिलाफ IPC की धारा 294 (सार्वजानिक स्थल पर अश्लील हरकत) के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर ली है। मामले की छानबीन और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। वायरल वीडियो में पहले आरोपित महिला को अपने पास बुलाता है। जब पीड़िता गफ्फार की कुर्सी के पास पहुँचती है, तब गफ्फार उसके साथ अश्लील हरकतें करता है। यह हरकत ऊपर लगे CCTV कैमरे में दर्ज हो गई।

हालाँकि, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि, ये वायरल वीडियो पुराना है। आरोप यह भी है कि इसका संबंध पेंडिंग पड़े 70 लाख रुपयों के भुगतान से भी है। जलालाबाद के नगरपालिका अध्यक्ष शकील अहमद के अनुसार, उन्होंने हेड क्लर्क गफ्फार को नोटिस दे कर जवाब माँगा है। वहीं, आरोपित गफ्फार ने वीडियो को एडिटेड करार देते हुए इसे अपने खिलाफ साजिश बताया है।

लड़की को जबरन शराब पिलाकर खेत में ले गया शख्स, फिर दोस्तों संग मिलकर किया ये गंदा काम

'हिन्दू लड़कियों का रेप करने से जन्नत..', 13 वर्षीय आदिवासी बच्ची का सामूहिक बलात्कार करने वाले दरिंदों की घिनौनी सोच!

बहन से मारपीट करता था जीजा तो भड़के साले ने उतार दिया मौत के घाट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -