'घर में सेक्स रैकेट चलाता है पति..', पुलिस थाने पहुंचकर पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत, वीडियो भी सौंपा
'घर में सेक्स रैकेट चलाता है पति..', पुलिस थाने पहुंचकर पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत, वीडियो भी सौंपा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी की निवासी महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. महिला का कहना है कि उसका पति घर में ही सैक्स रैकेट चलाता है. महिला ने पुलिस को एक वीडियो भी दिया है. जिसमें महिला के बेडरूम में लड़का-लड़की आपत्तिजनक हालत में नज़र आ रहे हैं. महिला का कहना है कि उसने पति के खिलाफ पहले भी इसी समस्या के चलते शिकायत दी थी, मगर कोई एक्शन नहीं की गई. मामले पर पुलिस का कहना है कि महिला ने अपने पति के विरुद्ध शिकायत की है. मामले में की जांच की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल, लखीमपुर खीरी जिले में थाना सदर कोतवाली क्षेत्र की निवासी अशफी खान थाने पहुंची और पति शहनवाज सिद्दीकी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई. अशफी ने पुलिस को बताया कि उसका पति घर में सैक्स रैकेट चलाता है. अशफी के अनुसार, शहनवाज सिद्दीकी से निकाह के बाद पति की गलत कामों के चलते दोनों में विवाद होता रहता था. इसी के चलते पति ने उसे मायके भेज दिया था. पीड़िता अशफी ने पुलिस को बताया कि सेंधवा में उसकी ससुराल है. पड़ोसियों ने उसे बताया था कि एक लड़का और एक लड़की घर में मौजूद हैं. अशफी ने कहा कि सूचना मिलने पर वह घर पहुंची. तो दरवाजा भीतर से बंद था. वह किसी प्रकार घर के अंदर पहुंची तो देखा कि उसके कमरे में पलंग पर एक लड़का और एक लड़की थे. अशफी ने बताया कि उसने उन दोनों का वीडियो बनाया है. 

अशफी ने पुलिस को जानकारी दी है कि कमरे में मौजूद लड़की की बाइक भी घर के बाहर खड़ी हुई थी. जब मैं वीडियो बना रही थी कि तब पति शहनवाज सिद्दीकी ने मुझे मारने का प्रयास किया है. मेरी गिरेबान पकड़ ली और ईंट से हमला करने की कोशिश की. अशफी के मामले पर ASP नैपाल सिंह का कहना है कि महिला ने आवेदन दिया है और पति पर घर में सेक्स रैकेट चलाने का इल्जाम लगाया है. मामले की छानबीन की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

नगरपालिका में महिला सफाईकर्मी के साथ अश्लील हरकतें करते हुए क्लर्क गफ्फार का Video वायरल, दर्ज हुई FIR

कर्नाटक में जैन मुनि नंदी महराज की निर्मम हत्या, लाश के टुकड़े-टुकड़े कर नदी में फेंका

लड़की को जबरन शराब पिलाकर खेत में ले गया शख्स, फिर दोस्तों संग मिलकर किया ये गंदा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -