कपिल के शो के बंद होने पर कीकू शारदा ने कहा यह
कपिल के शो के बंद होने पर कीकू शारदा ने कहा यह
Share:

द कपिल शर्मा शो से अपनी खास कामयाबी के मुकाम को छू चुके कॉमेडियन कपिल शर्मा के सुनील ग्रोवर से लड़ाई होने के बाद लगता है कि बुरे दिन आ गए है ऐसे में जहा उनके शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है वही उनकी सेहत को भी किसी की बुरी नजर लग गयी है. कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के बारे में जो के एक बार फिर से यानि की तीसरी बार बेहोश हो गए है. जिसके चलते खबरे आ रही थी कि कपिल शर्म का शो बंद हो जायेगा. किन्तु हाल में कीकू शारदा ने कपिल शर्मा के शो के बंद होने के बारे में खुलासा किया है.

कीकू ने कहा है कि खराब तबीयत के कारण शो पर कपिल की गैरमौजूदगी ने इस तरह की अफवाहों को हवा दी है. हम तो अाने वाले वीकेंड की शूटिंग कर भी चुके हैं. मैं इस बारे में कुछ भी बोल कर मामले को तूल नहीं देना चाहता. कीकू ने कहा है कि कपिल शर्मा के डिप्रेशन में होने की खबर गलत है.

बता दें कि बुधवार को अनीस बज़्मी की 'मुबारकां' टीम कपिल शर्मा के सेट पर पहुंची थी, जिसमें अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज़ और आथिया शेट्टी भी शामिल थीं. ये सभी सितारे कपिल के शो में अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे, जिसकी शूटिंग पहले से ही शाम 7:30 बजे शेड्यूल थी, लेकिन 7 बजे शाम को स्टार्स को बताया गया कि कपिल शो को होस्ट नहीं कर पाएंगे क्योंकि वह अचानक बीमार हो गए हैं. इससे पहले भी जब शाहरुख़ व अनुष्का शर्मा शो पर आने को थे तो उस दौरान भी कपिल शर्मा बेहोश हो गए थे. परन्तु अबकी बार जब अनिल कपूर व अर्जुन कपिल के शो पर शूट के लिए आने वाले थे उससे पहले ही कपिल शर्मा बेहोश हो गए.

कृष्णा ने फिर किया कपिल पर वॉर, वह भी धुँआधार

शर्मा जी की गई भैंस पानी में, शो गिरा और सेहत भी

कपिल की बहन ने कहा, भारी डिप्रेशन से जूझ रहे हैं भैया

कपिल को लगी पनौती

बिना शूटिंग किए लौटी टीम 'मुबारकां'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -