कपिल की बहन ने कहा, भारी डिप्रेशन से जूझ रहे हैं भैया
कपिल की बहन ने कहा, भारी डिप्रेशन से जूझ रहे हैं भैया
Share:

टीवी के चर्चित व महानतम हँसोड़े कलाकार हम बात कर रहे है कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के बारे में जो के एक बार फिर से यानि की तीसरी बार बेहोश हो गए है. जी हां गौरतलब है कि पूर्व में भी उनसे जुडी खबर आई थी कि, कपिल शर्मा की तबियत खराब होने के चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. दरअसल कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा की शूटिंग कर रहे थे. इस शो में फिल्म जब हैरी मेट सेजल का प्रमोशन करने के लिए शाहरख खान और अनुष्का शर्मा आने वाले थे.

अनुष्का और शाहरुख़ सेट पर पहुंचते इसके पहले कपिल सेट पर बेहोश हो गए और उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा था. परन्तु अबकी बार जब अनिल कपूर व अर्जुन कपिल के शो पर शूट के लिए आने वाले थे उससे पहले ही कपिल शर्मा बेहोश हो गए. इसके कारण मुबारकां कि टीम को बेरंग ही वहां से लौंटना पड़ा था.

अब उनके इस तरह से बार बार बीमार होने पर कपिल की बहन पूजा देवगन ने बताया- इन दिनों भाई की हेल्थ सही नहीं चल रही है. वो अनप्रोफेशनल नहीं हैं. वो अपने काम का पूरा सम्मान करते हैं और शूट कैंसल करने पर कभी कोई सफाई भी नहीं देंगे. पूजा ने यह भी बताया कि कपिल डिप्रेशन से जूझ रहे हैं. लेकिन उन्होंने अपने परिवार से इस बारे में नहीं बताया है. पूजा कुछ समय पहले ही कपिल से मिलने आई थीं. बहरहाल कपिल को डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया है.

 

HaPpY b'DaY : हिमेश रेशमिया: तेरा तेरा सुरूर ओ हुजूर, देखें उनके 5 Hit Songs

भाई-भतीजावाद पर अनुष्का ने कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -