बिना शूटिंग किए लौटी टीम 'मुबारकां'
बिना शूटिंग किए लौटी टीम 'मुबारकां'
Share:

टेलीविजन इंडस्ट्री के महानतम हँसोड़े कलाकार हम बात कर रहे है कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा जिनके बारे में पता चला है की उन्हें एक बार फिर से बेहोश होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वैसे भी इससे पहले भी दो बार पूर्व में भी कपिल शर्मा की तबियत खराब होने के चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा चूका है. दरअसल कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा की शूटिंग कर रहे थे. व उनके शो पर 'मुबारकां' की टीम अनिल कपूर व अर्जुन कपूर आने वाले थे लेकिन कपिल के बीमार होने से यह सब धरा का धरा रह गया.

एक खबर के मुताबिक, हेल्थ इशूज की वजह से कपिल सेट पर नहीं आए आखिरकार फिल्म 'मुबारकां' की टीम ने चार घंटों तक इंतजार करने के बाद शूट कैंसल कर दिया. अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी निर्धारित समय के अनुसार शाम 5.30 बजे स्टूडियो पहुंच गए थे.

"शूटिंग शाम साढ़े पांच बजे शुरू होनी थी, लेकिन तय समय पर कपिल शर्मा नहीं पहुंचे. इसके बाद उन्हें बार-बार फोन लगाए गए, तो पता चला कि कपिल की तबीयत ठीक नहीं. बार-बार टीम को उनका इंतजार करने का आश्वासन दिया था. आखिरकार जब कपिल रात 10 बजे तक नहीं पहुंचे तो टीम ने शूट कैंसल कर दिया." फिर फिल्म की स्टार कास्ट भी वहां से लोंट गई.    

 

‘बाहुबली’ ने 'मेरी प्यारी बिंदु' की लुटिया डुबोई, आयुष्मान

बिदिशा के सुसाइड की वजह रही दूसरी महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -