एक्टिंग से पहले होटल में ये काम करते थे रोनित रॉय
एक्टिंग से पहले होटल में ये काम करते थे रोनित रॉय
Share:

रोनित रॉय जो मिस्टर बजाज के नाम से भी जाने जाते है आज उनका जन्मदिन है. रोनित ने कई मशहूर टीवी शोज में अपने दमदार अभिनय का परिचय दिया है. उन्होंने कमाल, कसौटी जिंदगी की, क्योंकि सांस भी कभी बहू थी, कहना है कुछ मुझको, कसम से, कयामत, कहानी हमारे महाभारत की, बंदिनी, अदालत जैसे कई डेली फिक्शन शो और रियलिटी शोज में भी क़ाम किया है. लेकिन आज हम आपको बता रहे है कि एक्टिंग करने से पहले रोनित ने क्या-क्या क़ाम किया है.

स्कूल ख़त्म होने के बाद रोनित ने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया था. पढ़ाई पूरी होते ही वे मुंबई आ गए और यहाँ सुभाष घई के घर रहने लगे. रोनित फिल्म इंडस्ट्री में क़ाम करना चाहते थे लेकिन सुभाष ने उन्हें फ़िल्मी करियर में होने वाली दिक्कतों के बारे में बताया. जिसके बाद रोनित ने मुंबई के सी राॅक होटल में मैनेजमेंट ट्रेनी के रूप में काम किया. होटल में रोनित ने डिश वाशिंग और साफ-सफाई से लेकर टेबल पर सर्व करने और बार टेडिंग तक का काम किया है.

लेकिन रोनित की दिलचस्पी तो सिर्फ एक्टिंग करने में ही थी बस फिर क्या चले आये वो इंडस्ट्री में जहां बड़ी मेहनत के बाद रोनित को बालाजी टेलीफिल्मस की तरफ से टेलीविजन सीरियल 'कमाल' में एक्टिंग करने के लिए आॅफर आया. इस शो के बाद रोनित ने लगातार और भी कई टीवी शोज किये फिर उन्होंने फिल्मो की ओर अपना रुख कर लिया.

टीवी और फिल्मो में क़ाम करने के अलावा रोनित की सिक्योरिटी और प्रोटेक्शन एजेंसी भी है. रोनित की कंपनी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स जैसे सलमान खान, अमिताभ बच्चन, मिथुन चक्रवर्ती, शाहरूख खान और आमिर खान, साथ ही साथ इंडियन प्रीमियर लीग के एक्स चेयरमैन और एक्स कमिश्नर ललित मोदी और उनके बेटे रूचिर मोदी को सिक्योरिटी प्रोवाईड करती है. इसके साथ ही रोनित की कंपनी ने कई फिल्मे जैसे लगान, दिल चाहता है, यादें, ना तुम जानो ना हम, साथिया और अरमान जैसी फिल्मो को भी सिक्योरिटी प्रोवाइड की है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हैप्पी बर्थडे रोनित रॉय : जिसने टीवी से लेकर फिल्मो तक अपार सफलता पाई

दंगल गर्ल जायरा की खूब तारीफे कर रहे है आमिर...

Bigg Boss-9 : आखिर किस वजह से टॉयलेट में जाकर रोने लगे विकास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -