अवार्ड नाउइट में इस तरह चमके टीवी के सितारे
अवार्ड नाउइट में इस तरह चमके टीवी के सितारे
Share:

ऐ दिन टीवी के कई चैनल अवार्ड फंक्शन आयोजित करते हैं. ऐसे में बीते कल टीवी चैनल ज़ी ने ज़ी रिश्ते अवार्ड्स आयोजित किया था, जिसमे कई सेलेब्स नजर आए. इस दौरान कुंडली भाग्य शो के कास्ट बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आए सभी का अंदाज बहुत ही अलग रहा और सभी की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे सभी साथ में नजर आ रहे हैं.

अवनीत कौर काफी सेक्सी अंदाज में नजर आईं और उनका अंदाज सभी को पसंद आया. इस दौरान स्वरागिनी की हेली का अंदाज काफी सेक्सी रहा और वहीं दिल से दिल तक की टेनी उर्फ़ जैस्मिन का अंदाज भी सभी को पंसद आया.

इस दौरान पवित्र रिश्ता शो में नजर आईं अंकिता का अंदाज भी सभी से अलग नजर आया लेकिन सेक्सी और बोल्ड रहा. इस दौरान इश्क सुभानअल्लाह की एक्ट्रेस ने भी पीले रंग के ड्रेस में चार चाँद लगा दिए. आशा नेगी का अंदाज भी किसी से कम नजर नहीं आया और सभी का अंदाज सेक्सी रहा.

इस दौरान टीवी शो में नजर आने वाले नील का अंदाज भी शानदार रहा. इस दौरान रवि दुबे और श्रद्धा आर्या ने भी कहर ढाया और दोनों ही शानदार अंदाज में नजर आए. इस दौरान सबसे संस्कारी अंदाज में शुभांगी नजर आईं जो आप सभी को भाभी जी घर पर हैं में नजर आती हैं.

'सिलसिला..' में नंदिनी और कुणाल के अलग होने पर घबराए फैंस, दी धमकी

कॉफी विद करण में दीपिका और आलिया उड़ाएंगी रणबीर का मज़ाक

बिग बॉस 12: दीपिका का असली चेहरा सबके सामने लाना चाहते हैं श्रीसंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -