बिग बॉस 12: दीपिका का असली चेहरा सबके सामने लाना चाहते हैं श्रीसंत
बिग बॉस 12: दीपिका का असली चेहरा सबके सामने लाना चाहते हैं श्रीसंत
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बिग बॉस के घर में जमकर हड़कंप मचा हुआ है. ऐसे में आप सभी को यह भी पता ही है कि श्रीसंत फिलहाल बिग बॉस के बड़े गेम से बाहर हो गए है और श्रीसंत ने यह तो कभी सोचा नही होगा कि उनकी दोस्त ही उन्हें ऐसा धोखा देगी. जी हाँ, इस समय श्रीसंत घर से निकल कर सीक्रेट हाउस में चले गए हैऔर ऐसे में घरवालों को अभी भी यही लगता है कि श्रीसंत इस शो से बाहर हो गए है और इसकी वजह दीपिका ककर है.

हाल ही में दीपिका रो-रो कर जसलीन मथारू और करणवीर से कहती हुई नज़र आ रही थी कि उन्होंने श्रीसंत का नाम इसलिए लिया था क्योंकि वो सच में जाना चाहते थे वहीं दूसरी तरफ बैठे श्रीसंत जब ये देखते है तो कहते है कि मैं तुम्हारी सच्चाई जरूर बाहर लाऊंगा. श्री के साथ अनूप जलोटा भी वहां हैं और उन्हें खाना कहते वक्त श्रीसंत कहते है कि 'दीपिका बहुत ही दिमाग वाली है और इस गेम को सिर्फ गेम जैसे खेल रही हैं'

आप सभी को बता दें कि श्रीसंत ने देखा कि कैसे दीपिका ककर नेहा, करणवीर और जसलीन से इस बात की सफाई दे रही थी कि उन्होंने श्रीसंत को क्यों नॉमिनेट किया था अब ऐसे में उनका गेम देखकर श्रीसंत हैरान हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों कई टास्क में कंटेस्टेंट्स के बीच फिज़िकल लड़ाइयां हुई हैं जिसके कारण सलमान बहुत गुस्से में रहे और उन्होंने सभी को घर से निकालने की धमकी भी दी. ऐसे में श्री की घर में वापसी देखने लायक होगी.

बिग बॉस 12: खोल जाएगा सलमान का खून, देंगे सबको घर से बाहर निकालने की धमकी

बिग बॉस 12: पूरा दिन मेकअप करती है यह कंटेस्टेंट और इन्हे लगते हैं 3 घंटे

बिग बॉस 12: ट्रोलर्स ने दीपिका को कहा फेक, पति शोएब ने लगा दी सबकी क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -