खूंखार विलेन बनकर इश्कबाज में होगी इस दमदार एक्टर की एंट्री
खूंखार विलेन बनकर इश्कबाज में होगी इस दमदार एक्टर की एंट्री
Share:

हाल ही में स्टार प्लस के टीवी शो इश्कबाज में एक नई एंट्री की खबर सामने आई है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार शो में नकुल मेहता के अपोजिट के रोल के लिए नीति टेलर की एंट्री हुई थी वैसे ही अब एक और नया किरदार भी शो से जुड़ने वाला है. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ सीरियल के ड्रामे में दिलचस्प मोड़ लाने के लिए टीवी एक्टर जान खान को जल्द ही इश्कबाज का हिस्सा बनाने वाले है.

वह इससे पहले टीवी शो नामकरण में नजर आ चुके हैं. जान इस शो में अपने पहले सीरियल में निभाए गए किरदार से बिल्कुल अलग दिखाई देने वाले हैं और उन्होंने नामकरण में एक पॉजिटिव रोल प्ले किया था जबकि इश्कबाज में वह विलेन के किरदार में दिखाई देंगे. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ जान ने खुद ही इस बात की पुष्टि की है और हाल ही में उन्होंने कहा है कि 'मैं इश्कबाज का हिस्सा बनने वाला हूं. इसमें मैं विलेन के किरदार में हूं. सीरियल में मैं वरुण के किरदार में हूं. यह एक छोटा सा ऑन्त्रप्रन्यर है.

यह एक अमेजिंग किरदार है और यह मेरे लिए चैलेंजिंग भी है.' वहीं आगे बात करते हुए जान ने बताया कि ऐसा पहली बार है जब वह ऐसा किरदार निभाने जा रहे हैं जो पॉजिटिव और निगेटिव के बीच में अटक रहा है.

'खतरों के खिलाडी 9' के होस्ट और कंटेस्टेंट की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

टीवी से बॉलीवुड में डेब्यू के बाद अंकिता ने दिया फैंस के लिए इमोशनल मैसेज

साल 2016 में किए ट्वीट के लिए पीएम मोदी से अब कपिल ने मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -