साल 2016 में किए ट्वीट के लिए पीएम मोदी से अब कपिल ने मांगी माफ़ी
साल 2016 में किए ट्वीट के लिए पीएम मोदी से अब कपिल ने मांगी माफ़ी
Share:

काफी समय बाद टीवी पर वासपी करने वाले कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो को लेकर खूब सुर्ख़ियों में है. ऐसे में इस बार शो में कई बार कपिल की बीती कंट्रोवर्सी पर मजाक उड़ा है लेकिन इस बार मामला अलग रहा है. जी हाँ, दरअसल द कपिल शर्मा शो के सेट पर एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा कि स्टार कास्ट बतौर गेस्ट शामिल हुए और राजकुमार राव की शो में सरप्राइज एंट्री हुई. वहीं उस दौरान कपिल ने राजकुमार से सवाल किया और उन्होंने कहा कि 'पीएम मोदी से आपकी मुलाकात हुई, क्या मेरे बारे में कोई बात हुई.' इस सवाल पर राजकुमार ने तुरंत कहा कि 'पीएम मोदी आपसे नाराज हो रहे थे. सुना है कि आपने कोई ट्वीट कर दिया था.' इसके बाद कपिल हैरान हो जाते हैं और वह राजकुमार से कहते हैं, अरे वो पुरानी बात है.

आप सभी को बता दें कि आगे उन्होंने कहा, ''ट्व‍िटर नाम की परेशानी है. मैं उसके लिए मोदी जी से सॉरी कहता हूं.'' इसके बाद नवजोत सिंह ने कहा कि, 'रात 12 बजे ट्व‍ीट करने का नतीजा यही होता है.' उसके बाद कपिल ने सिद्धू का मजाक उड़ाते हुए कहा कि, 'अरे मेरा क्या आप भी तो पाकिस्तान गए थे.'

आप सभी को बता दें कि साल 2016 में कपिल शर्मा ने भ्रष्टाचार के खिलाफ एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था और कपिल शर्मा ने कहा कि वह हर साल सरकार को 15 करोड़ रुपये का टैक्स देते हैं फिर भी मुंबई में अपने ऑफिस के लिए उन्हें बीएमसी को 5 लाख रुपये की घूस देनी पड़ेगी. आप सभी लको बता दें कि इन दिनों कपिल का शो टीआरपी लिस्ट में काफी आगे चल रहा है.

जबलपुर की इशिता विश्वकर्मा ने जीता सा रे गा मा पा का खिताब

इन्होने दिया राखी सावंत को जोरदार 'चुम्मा', लोगों ने दी ढेर सारी गालियां

'तारक मेहता...' में फिर हुई दया बेन की एंट्री, प्रोड्यूसर ने बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -