'नच बलिये 9' में तड़का लगाने आएंगी ड्रीम गर्ल पूजा, प्रिंस नरूला देंगे युविका को धोखा
'नच बलिये 9' में तड़का लगाने आएंगी ड्रीम गर्ल पूजा, प्रिंस नरूला देंगे युविका को धोखा
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 को इन दिनों लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में इस शो में आने वाले एपिसोड में खूब धमाल होने वाला है क्योंकि आने वाले शो में लड़के लड़की बनने वाले हैं. जी हाँ, वहीं अब इस शो से जुड़ा एक नजारा सामने आया है. इस नजारे में आयुष्मान खुराना अपनी आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे हुए थे और इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि देखकर सभी की हंसी निकल गई.

जी हाँ, इन दिनों ड्रीम गर्ल बन करोड़ो लोगों का दिल धड़काने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना हाल ही में अपनी को-स्टार नुसरत भरुचा के साथ स्टारप्लस के कपल डांस रियलिटी शो 'नच बलिये' 9 में पहुंचे हुए थे और शो के दौरान आयुष्मान खुराना ने जो किया उनकी इस हरकत से सब हक्के-बक्के रह गए. जी दरअसल इस बार शो की थीम को आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म ड्रीमगर्ल के अनूठे कॉन्सेप्ट के तहत 'उल्टा-पुल्टा' रखी गयी है क्योंकि यहाँ शो के लड़के-लड़कियों के कपड़ों में दिखने वाले हैं वहीं लड़कियां-लड़कों के कपड़ों में दिखने वाली हैं.

ऐसे में शो की एक जोड़ी प्रिंस नरूला और युविका चौधरी भी इसी थीम के साथ डांस करते हुए नजर आएंगे लेकिन शो में एक ऐसा वक्त भी आएगा जब युविका चौधरी को छोड़ प्रिंस नरूला-आयुष्मान खुराना को अपनी ड्रीम गर्ल बनाने लग जाएंगे और यह सब देखकर युविका हैरान रह जाएंगी. इसी के साथ आयुष्मान खुराना शो में 'पूजा' के किरदार में भी दिखाई देंगे जहां वो शो के जज रवीना टंडन और अहमद खान के साथ हील्स पहनकर डांस करते नजर आएँगे.

लाल बाग के राजा के दरबार में बॉयफ्रेंड संग पहुंची हिना खान

तीज के दिन इतने करीब हो जाएंगे कायरा की देखकर आग बबूला हो जाएंगी दादी और वेदिका

रियल लाइफ में सबसे सेक्सी है टीवी की यह सास, देखकर छूट जाएंगे पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -