जातिसूचक शब्द मामले में युविका चौधरी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पुलिस ने मुझसे...

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री युविका चौधरी को हाल ही में ‘जातिवादी शब्द’ के कथित उपयोग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि गिरफ्तारी के तुरंत पश्चात् ही उन्हें पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के आदेश के पश्चात् अंतरिम जमानत पर रिहा कर दिया गया। अब बेल पर रिहा होने के पश्चात् एक्ट्रेस बिग बॉस 9 की प्रतियोगी युविका चौधरी ने अपने दिल की बात की है। बता दे कि रिहाई के पश्चात् चुविका चौधरी मुंबई वापस पहुंच गई हैं।

अपने एक इंटरव्यू में युविका ने कहा है कि मुझे कुछ दिन पहले तक नहीं पता था कि मेरे विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। जब मुझे नोटिस प्राप्त हुआ तो मैं पुणे में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग पर थी, इसके पश्चात् मुझे सब कुछ छोड़कर तहकीकात के लिए जाना पड़ा। उन्होंने कहा है कि देश के कानून का पालन करने वाले नागरिक के तौर पर मेरे लिए कानून ही सबसे ऊपर है, इसी वजह से मैं तत्काल ही हरियाणा पहुंचीं। जहां पुलिस ने मुझसे कई प्रश्न भी किए, उनके पास वह मोबाइल भी है जिसके माध्यम से वीडियो अपलोड किया गया था। अब मैं अपने घर मुंबई वापस आ गई हूं, आशा है कि जल्द ही सब ठीक हो जाएगा।

आगे बताते हुए युविका ने कहा है कि देश में कई अन्य अहम मसले हैं, जिन्हें संबोधित करने की आवश्यकता है, मगर उन्हें एक सार्वजनिक हस्ती होने की कीमत चुकानी पड़ी है। मैंने 6 माह पहले ही कहा था कि गलती से शब्द का इस्तेमाल हुआ क्योंकि मुझे इसका मतलब भी नहीं पता था। मैं सभी से इसके लिए माफी भी मांग सकती हूं।

समंदर किनारे बिकिनी में योगा करते नजर आई कविता कौशिक, अदाएं देख मदहोश हुए फैंस

वरुण सूद संग शादी को लेकर बोली दिव्या अग्रवाल- वर्क कमिटमेंट के कारण...

'बिग बॉस 15' में अफसाना खान के बर्ताव पर बोले मंगेतर साज- वो राजनीति नहीं समझती...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -