वासर्की विधायक वसंता कृष्णप्रसाद ने टीडीपी को कोंडापल्ली उत्खनन पर छेड़ी बहस
वासर्की विधायक वसंता कृष्णप्रसाद ने टीडीपी को कोंडापल्ली उत्खनन पर छेड़ी बहस
Share:

अमरावती: मायलावरम के विधायक वसंत कृष्णप्रसाद ने कोंडापल्ली वन क्षेत्र में अवैध खनन को लेकर अपने खिलाफ TDP नेताओं के आरोपों की निंदा की. उन्होंने कोंडापल्ली क्षेत्र में खनन गतिविधियों पर खुली बहस के लिए चंद्रबाबू नायडू और देवीनेनी उमामहेश्वर राव को चुनौती दी।

गुरुवार को यहां मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, वाईएसआरसीपी विधायक ने कहा कि राजस्व अधिकारियों ने 2018 में इस क्षेत्र में यह कहते हुए खनन बंद कर दिया कि वे राजस्व पोरोम्बोक भूमि हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उस समय के मंत्री देविनेनी उमामहेश्वर राव को खदान और क्रशर प्रबंधन से रिश्वत मिली और उन्हें उत्खनन शुरू करने में मदद की। उन्होंने कहा कि जब TDP नेताओं को क्रशर से पैसा नहीं मिला, तो उन्होंने अवैध खनन पर बहस करना शुरू कर दिया कि यह एक वन क्षेत्र है। 

वाईएसआरसीपी विधायक ने कहा कि देविनेनी उनके खिलाफ निराधार आरोप लगा रहे हैं क्योंकि वह मायलावरम निर्वाचन क्षेत्र में राजनीतिक रूप से उनका सामना करने में असमर्थ हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया के कुछ वर्ग भी TDP नेताओं का समर्थन कर रहे हैं और वाईएसआरसीपी के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है और कोंडापल्ली क्षेत्र में उत्खनन कर रहे हैं।

इस दिन होगी राज कुंद्रा की जमानत पर सुनवाई

फिर मंडराया कोरोना का ख़तरा, अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर 31 अगस्त तक लगी रोक

नवीकृत योजना के तहत मानसिक रूप से बीमार व्यक्तियों को बचाने के लिए शुरू किया अभियान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -