इस दिन होगी राज कुंद्रा की जमानत पर सुनवाई

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और लोकप्रिय कारोबारी राज कुंद्रा का जेल में एक-एक दिन गुजारना कठिन हो रहा है। जिसके कारण निरंतर उनके अधिवक्ता अदालत से उनकी रिहाई की मांग कर रहे हैं। राज को 27 जुलाई को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। जिसके पश्चात् उनकी जमानत याचिका को भी खारिज कर दिया गया था। अब जानकारी सामने आई है कि राज कुंद्रा की अंतरिम जमानत पर निर्णय मुंबई की सेशन कोर्ट में 2 अगस्त को होगा।

वही मुंबई की सेशन कोर्ट में राज कुंद्रा के 2020 के महाराष्ट्र साइबर विभाग केस में उनकी अग्रिम बेल याचिका पर अपना आदेश 2 अगस्त सुनाने की बात बोली है। आज वक़्त के अभाव के कारण निर्णय को स्थगित कर दिया गया। राज कुंद्रा की कठिनाइयां आए दिन बढ़ती ही जा रही हैं। जिसके कारण वो निरंतर अदालत में अपनी रिहाई की अर्जी दे रहे हैं

19 जुलाई को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा सेल ने राज कुंद्रा को शिल्पा शेट्टी के घर अरेस्ट किया था। जिसके पश्चात् उनपर धारा 292, 293 सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम तहत धारा 67, 67A तथा महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व अधिनियम के प्रावधानों के तहत दोष लगाए गए हैं। एक केस में हिरासत में लेने के पश्चात् कारोबारी पर निरंतर कई आरोप लग रहे हैं, जहां भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड मतलब SEBI ने भी उनपर 3 लाख की पेनल्टी लगाई है।

इस फ्रेंडशिप डे पर अपने दोस्तों को जरूर करें ये गाने डेडिकेट

नोरा फतेही के नए फोटोशूट ने उड़ाए फैंस के होश, जबरदस्त अवतार में आई नजर

सोशल मीडिया पर छाई 'छोटी कृति सैनन', वीडियो देखकर लोग हुए हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -