वाईआरसीपी विधायक अंबाती रामबाबू ने अपने राजनीतिक रवैये के लिए टीडीपी को दी खास सलाह
वाईआरसीपी विधायक अंबाती रामबाबू ने अपने राजनीतिक रवैये के लिए टीडीपी को दी खास सलाह
Share:

राजनीतिक उथल-पुथल अधिक है क्योंकि राज्य में कोरोना मामले बढ़ रहे हैं। आंध्र प्रदेश के वाईएसआरसीपी विधायक अम्बाती रामबाबू ने विपक्षी टीडीपी को इन कठिन समय के दौरान अपने दुस्साहसिक राजनीतिक रवैये के लिए भड़काया और महामारी के बीच राज्य के लोगों में दहशत पैदा की। विधायक रामबाबू ने मीडिया के साथ एक बयान में कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के तहत राज्य सरकार कोविद की स्थिति से निपटने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है, हालांकि, विपक्षी तेदेपा के नेता लोगों में घबराहट पैदा करके गैर जिम्मेदाराना कार्य कर रहे हैं। 

अधिक कोविड-19 परीक्षण करके आंध्र प्रदेश देश में पहले स्थान पर है, जहाँ अब तक 1.6 करोड़ से अधिक लोगों का परीक्षण किया गया है। जबकि राज्य इस तरह के अथक प्रयास कर रहा है, टीडीपी हर संभव तरीके से सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। विधायक ने कहा कि सरकार टीकाकरण अभियान का सफलतापूर्वक नेतृत्व कर रही है और यदि केंद्र सरकार टीके की व्यवस्था करती है, तो राज्य सरकार टीकाकरण प्रक्रिया को कुछ दिनों में पूरा करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि 40 साल के राजनीतिक अनुभव का दावा करने वाले चंद्रबाबू नायडू ने अब तक एक शब्द भी नहीं कहा है और न ही स्थिति से निपटने के लिए कोई उपाय सुझाया है।

उन्होंने आलोचना की कि टीडीपी प्रमुख ने महामारी को नियंत्रित करने के लिए राज्य सरकार के उपायों की ओर आंख मूंद ली है और इस तरह जनता के बीच विश्वास कायम करने में विफल रहे। सभी प्रयासों के बावजूद, नायडू अपने राजनीतिक लाभ के लिए सरकार द्वारा लगाए गए अथक प्रयासों को धूमिल करने के लिए हर संभव तरीके का उपयोग करने की कोशिश कर रहे हैं। नायडू पर कड़ा प्रहार करते हुए विधायक ने ऐसे समय में लोगों के प्रति उनके योगदान के बारे में पूछा, जब कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने लोगों में भय पैदा कर दिया था।

कोरोना पीड़ितों के लिए कांग्रेस ने शुरू की 'हेलो डॉक्टर' हेल्पलाइन, राहुल बोले - सहयोग करें

लिंगोजीगुडा उपचुनाव में 27.62 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मतदान

कोरोना संकट के बीच सामान्य तरीके से मनाया गया महाराष्ट्र दिवस, कल हुई थी 828 मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -