लिंगोजीगुडा उपचुनाव में 27.62 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मतदान
लिंगोजीगुडा उपचुनाव में 27.62 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मतदान
Share:

हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन के तहत लिंगोजीगुड़ा उपचुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ। यहां बता दें कि मतदान में कुल 27.62 मतदाताओं ने वोट डाले। हाल के अपडेट के अनुसार, वार्ड में स्थापित 57 मतदान केंद्रों में 13,591 लोगों ने अपना वोट डाला। 27.62 प्रतिशत मतदान 48.83 प्रतिशत दर्ज किया गया, जब पिछले वर्ष दिसंबर में GHMC चुनाव हुए थे। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जैसे-जैसे दिन बीतता गया फुटफॉल बढ़ता गया। 

सुबह 9 बजे तक मतदान प्रतिशत 5.6 प्रतिशत बढ़कर 12.53 प्रतिशत हो गया। जैसे ही मतदान आगे बढ़ा, शाम 3 बजे तक प्रतिशत 27.32 प्रतिशत के साथ 22.37 प्रतिशत हो गया, जब शाम 5 बजे मतदान समाप्त हुआ। चुनाव ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों ने कहा कि मतदान प्रक्रिया के दौरान सभी कोविड-19 मानदंडों का पालन किया गया। 

जीएचएमसी के एक अधिकारी ने कहा, "हमने सभी कोविड-19 दिशानिर्देशों और चुनाव मानदंडों का पालन किया है," मतदान के बाद मतपेटियों को विक्टोरिया मेमोरियल होम स्कूल, कोथपेट में ले जाया गया, जो वितरण, रिसेप्शन और काउंटिंग (डीआरसी) केंद्र है। हालांकि, ध्यान दिया जाना चाहिए कि लिंगोजीगुडा नगरसेवक-चुनाव अकुला रमेश गौड के निधन के बाद उपचुनाव की आवश्यकता थी, जिन्होंने दिसंबर 2020 के चुनावों में भाजपा की ओर से चुनाव लड़ा था। टीआरएस ने मानवीय आधार पर उपचुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया था।

कोरोना संकट के बीच सामान्य तरीके से मनाया गया महाराष्ट्र दिवस, कल हुई थी 828 मौतें

शहर को अधिक सुरक्षित बनाने के लिए हैदराबाद में 250 सीसीटीवी कैमरे से किया जाएगा कवर

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो और सतर्कता अधिकारियों ने स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ की विस्तार से जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -