नौजवान बेरोजगार- किसान बेहाल, लेकिन भाजपा सरकार के पास कोई जवाब नहीं - महबूबा मुफ़्ती
नौजवान बेरोजगार- किसान बेहाल, लेकिन भाजपा सरकार के पास कोई जवाब नहीं - महबूबा मुफ़्ती
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम व पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) चीफ महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को केंद्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर हमला बोला. महबूबा ने कहा कि युवाओं की सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी है. लेकिन सरकार के पास इसका कोई हल नहीं है. किसान पिछले 1 साल से बेहाल हैं, किन्तु उनके (सरकार) पास इसका भी कोई जवाब नहीं है. उनकी हिंदुओं और मुसलमानों को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा करने के लिए सिर्फ एक फैक्ट्री कार्य करती है.

पूर्व सीएम महबूबा ने आगे कहा कि, ‘भाजपा ने त्रिपुरा, फिर यूपी और अब महाराष्ट्र से शुरुआत की, क्योंकि जैसे-जैसे यूपी चुनाव पास आते हैं, उनके पास इसके लिए दिखाने के लिए कुछ नहीं होता है. वे सिर्फ उसी आधार पर वोट मांगते हैं.’ इसके साथ ही महबूबा मुफ्ती ने हालिया प्रतिकूल मौसमी दशाओं के कारण जम्मू कश्मीर में किसानों को हुए भारी नुकसान के प्रति प्रशासन की ‘‘बेरुखी’’ की आलोचना की. 

महबूबा मुफ़्ती ने कहा कि जम्मू के सीमावर्ती जिलों में धान पैदा करने वाले और कश्मीर में सेब तथा अन्य फलों की पैदावार करने वाले किसान जम्मू कश्मीर की अर्थव्यवस्था में अहम योगदान देते हैं. दोनों क्षेत्रों में भारी वर्षा और बर्फबारी से उन्हें करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है. लेकिन सरकार के पास इसका कोई जवाब नहीं है .

बिहार में भीषण सड़क हादसा, सुशांत सिंह राजपूत के 6 रिश्तेदारों की दर्दनाक मौत, 4 घायल

खेल पुरस्कार पाने वालों को कोहली ने दी बधाई, यहाँ देखें सम्मानितों की पूरी सूची

सोने-चांदी की कीमतों में आया उछाल, जानिए आज का नया भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -