बिहार में भीषण सड़क हादसा, सुशांत सिंह राजपूत के 6 रिश्तेदारों की दर्दनाक मौत, 4 घायल

पटना: बिहार के लखीसराय जिले में भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 6 लोगों की जान चली गई. इस हादसे में 4 लोग गंभीर रुप से जख्मी भी हुए हैं. ये सभी एक दाह संस्कार में शामिल होकर सूमो गाड़ी से जमुई वापस जा रहे थे, तभी ट्रक से उनकी गाड़ी की भिड़ंत हो गई. हादसे में जान गंवाने वाले लोग दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के संबंधी थे. 

ये हादसा लखीसराय जिले के सिकंदरा-शेखपुरा NH-333 पर हलसी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पिपरा गांव के समीप मंगलवार तड़के हुआ. ट्रक से हुई भीषण टक्कर में सूमो सवार एक ही परिवार के 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए. घायलों का उपचार जमुई के सदर अस्पताल में जारी है. बताया जा रहा है कि सूमो सवार सभी 10 लोग पटना से दाह संस्कार में शामिल होकर जमुई आ रहे थे. इसी बीच सिकंदरा-शेखपुरा हाइवे पर सूमो और ट्रक में भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी के चार लोग बुरी तरह घायल हो गए. ट्रक में LPG रसोई गैस के खाली सिलेंडर लदे हुए थे. 

इस हादसे में जिन 6 लोगों की मौत हुई है, उसमें से एक लालजीत सिंह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई के बहनोई थे. बता दें कि सुशांत के बहनोई हरियाणा में पुलिस विभाग में उच्च पद पर तैनात हैं और उनका नाम ओमप्रकाश सिंह है. ओमप्रकाश सिंह की बहन गीता देवी का दाह संस्कार कर सभी लोग पटना से अपने घर जमुई लौट रहे थे. हादसे के बाद परिवार में हाहाकार मच गया. गांव में भी मातम पसर गया.  

खेल पुरस्कार पाने वालों को कोहली ने दी बधाई, यहाँ देखें सम्मानितों की पूरी सूची

सोने-चांदी की कीमतों में आया उछाल, जानिए आज का नया भाव

राष्ट्रीय पत्रकारिता दिवस: बोल कि लब आज़ाद हैं तेरे...

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -