पिकनिक मनाने क्योटी जलप्रपात आए थे युवक, 4 की हुई मौत
पिकनिक मनाने क्योटी जलप्रपात आए थे युवक, 4 की हुई मौत
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र में लालगांव चौकी के क्योटी जल प्रपात के समीप  बुधवार को दर्दनाक दुर्घटना हो गई। उत्तरप्रदेश के प्रयागराज से क्योटी जलप्रपात पिकनिक मनाने आए सैलानियों की कार बेकाबू होकर पलट गई। इस दुर्घटना में कार सवार 4 व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए रीवा के संजय गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

बुधवार को हुई वर्षा के चलते रीवा जिले में यह दर्दनाक सड़क दुर्घटना हो गई। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि प्रयागराज से दो वाहनों में सवार होकर 11 लोग पिकनिक मनाने के लिए निकले थे। जिसमे क्रेटा वाहन में 6 लोग सवार थे। क्योटी प्रपात के समीप अचानक वाहन बेकाबू होकर पलट गया। जिसमें से 1 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 व्यक्तियों ने चिकित्सालय में दम तोड दिया।

सड़क हादसे के पश्चात् क्षेत्र में हड़कंप मच गया। स्थानीय प्रशासन समेत पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे। जहां चोटिल व्यक्तियों को इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी चिकित्सालय लाया गया है। इस घटना में क्रेटा वाहन में सवार शिवम केसरवानी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। जबकि सत्यजीत चटर्जी मनीष जायसवाल एवं शिवम केसरवानी ने इलाज के चलते दम तोड़ दिया वहीं 2 व्यक्तियों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। चिकित्सालय में प्रशासनिक अफसरों समेत पुलिस के आला अफसर अभी भी उपस्थित है तथा चोटिल व्यक्तियों को हर संभव इलाज देने की कोशिश कर रहे हैं। 

आज हिंसाग्रस्त मणिपुर में होंगे राहुल गांधी, राहत शिविरों में जाकर पीड़ितों से मिलेंगे

AAP ने दिल्ली संगठन में किया बड़ा फेरबदल, लोकसभा चुनाव को लेकर दे दिया अहम संकेत

बिहार शिक्षा विभाग ने उठाया बड़ा कदम, इन चीजों पर लगी रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -