आज़म खान के रामपुर में महिला सिपाहियों के साथ छेड़छाड़, 8 मनचले हुए गिरफ्तार
आज़म खान के रामपुर में महिला सिपाहियों के साथ छेड़छाड़, 8 मनचले हुए गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: मनचलों को काबू करने के लिए यूपी की योगी सरकार ने एंटी रोमियो टीम गठित की थी, जिसमें पुरुष और महिला सिपाहियों को शामिल किया गया था, किन्तु अब मनचलों को काबू में रखने के लिए कौन कहे, जब खुद इस टीम में शामिल महिला सिपाही भी छेड़छाड़ की शिकार हो रही हैं. पीएम मोदी के निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में एंटी रोमियो टीम की एक महिला सिपाही के साथ हुई छेड़छाड़ की वारदात के बाद अब रामपुर में महिला सिपाहियों से छेड़छाड़ की घटना प्रकाश में आई है.

हालांकि छेड़छाड़ की इस घटना पर पुलिस फ़ौरन हरकत में आई और 8 मनचलों को गिरफ्तार कर लिया,  साथ ही अब उन्हें जेल भेजने की तैयारी चल रही है. ताजा मामला रामपुर के पक्षी विहार पार्क से सामने आया है, जहां मनचलों ने एंटी रोमियो टीम की महिला सिपाहियों के साथ ही छेड़छाड़ कर दी. छेड़छाड़ के जवाब में इन्हीं महिला सिपाहियों ने कार्रवाई करते हुए 8 मनचले लड़कों को गिरफ्तार कर लिया और थाना गंज लाकर सलाखों के पीछे डाल दिया. पुलिस अब इनके खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

दरअसल, रामपुर के थाना गंज के पक्षी विहार पार्क में शाम के समय मनचलों पर नजर रखने के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड की टीम की महिला सिपाही सादे कपड़ों में ड्यूटी कर रही थीं और वे हर युवकों की गतिविधियों पर निगाह रख रही थीं, किन्तु कुछ मनचले युवकों ने एंटी रोमियो टीम की महिला सिपाहियों को ही छेड़ दिया. मनचले लड़के सिपाहियों को सादे ड्रेस में देखकर समझ नहीं पाए कि वे आम लड़कियां नहीं हैं, महिला सिपाहियों को छेड़ते ही उन लड़कों की शामत आ गई और महिला सिपाहियों ने उन सबको पकड़ कर थाने में बंद करा दिया.

डीजीजीआइ ने पकड़ी पान मसाला कंपनी की टैक्स चोरी

पेट्रोल और डीजल के दाम में भारी उछाल, जाने नई कीमत

1 नवंबर से 5 महीने के लिए बंद रहेगा मुंबई एयरपोर्ट का मेन रनवे, जाने कारण

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -