लॉकडाउन के दौरान अदा खान को मिला सुनहरा मौका
लॉकडाउन के दौरान अदा खान को मिला सुनहरा मौका
Share:

कोरोना महामारी के चलते कई कार्यो पर प्रतिबन्ध लगने से कई रुकावटे पैदा हो गई है.उसी बीच कोरोना वायरस के बीच टीवी चैनल्स नए शोज लॉन्च करने की तैयारियों में जुटे हुए हैं. कोरोना वायरस के दौरान लॉकडाउन के चलते इन सभी शोज पर ब्रेक लग गया था. अब जब सरकार ने एक बार फिर से टीवी सीरियल्स की शूटिंग करने की मंजूरी दे दी है तो मेकर्स अपने नए शोज पर ध्यान देने लगे हैं. मेकर्स को उम्मीद है कि नए शोज के जरिए इंडस्ट्री पर छाए आर्थिक संकट को दूर किया जा सकता है. वही इस बीच खबरें आ रही थीं कि सीरियल 'मे आई कम इन मैडम' का नया सीजन टीवी पर दस्तक देने जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के मुताबिक तो मेकर्स ने सीरियल 'मे आई कम इन मैडम 2' की स्टार कास्ट का भी चयन कर लिया है. शो में फीमेल लीड के लिए नागिन स्टार अदा खान का नाम सामने आ रहा है. दावा किया जा रहा है कि 'मे आई कम इन मैडम 2' के लिए मेकर्स ने अदा खान को अप्रोच किया है. अब तक भी इस खबर को लेकर किसी तरह की अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. सूत्रों की माने तो टीवी एक्टर राजेश कुमार मेल लीड रोल में नजर आने वाले हैं. बता दे की अभी निश्चित रूप से किसी तरह का कोई फैसला सामने नहीं आया है.

वही आपने राजेश कुमार को सीरियल 'सारा भाई वर्सेज सारा भाई' में रोशेस के किरदार में देखा है. इस शो में राजेश कुमार की अदाकारी को लोगो ने बेहद पसंद किया है. 'मे आई कम इन मैडम' के पहले सीजन में संदीप आनंद और नेहा पंडसे लीड रोल में नजर आए थे. इन दोनों की ऑनसक्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब सराहा था. यही वजह है को जो एक बार फिर से 'मे आई कम इन मैडम' टीवी पर वापसी कर रहा है. अभी इस पर अदा खान का भी कोई बयान सामने नहीं आया है. यानी अभी किसी तरह से कुछ भी निश्चित रूप से नहीं कहा जा सकता है.

इस टीवी शो की एक्ट्रेस ने रचाई शादी, सामने आए खूबसूरत तस्वीररिलीज़ हुआ "कसौटी ज़िन्दगी की 2" का प्रोमो

सारेगामापा में अब नजर नहीं आएंगे ये दो जज

नेपोटिस्म पर बोली हिना खान, बाहर आई बॉलीवुड सेलेब्स की सच्चाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -