मां और बहन के साथ मिलकर छोटे ने कर दिया बड़े भाई का क़त्ल, सामने आई चौंकाने वाली वजह
मां और बहन के साथ मिलकर छोटे ने कर दिया बड़े भाई का क़त्ल, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

मेरठ: यूपी के मेरठ से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ छोटे भाई ने अपनी मां और बहन की सहायता से बड़े भाई का क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, खुदखुशी दिखाने के लिए उसके शव को पंखे से टांग दिया। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक के छोटे भाई ने प्रेम विवाह किया था। जिससे उसका बड़ा भाई अकरम नाजार था इस कारण उसने छोटे भाई शहजाद को प्रॉपर्टी से भी बेदखल भी कर दिया था। फिर शहजाद ने अपनी मां शाहाना और बहन गुलशन के साथ मिलकर अकरम का क़त्ल कर दिया। हत्या को खुदखुशी दिखाने के लिए शव को पंखे से टांग दिया। 

वही तहकीकात के चलते पुलिस को परिवार के लोगों पर ही शक हुआ तथा सभी को गिरफ्त में लेकर सख्ती से पूछताछ की तथा तीनों अपराधियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि थाना लोहिया नगर क्षेत्र में शहजादा नाम के युवक का शव उसके घर में ही फांसी पर लटका हुआ मिला था। मौके पर पुलिस ने तलाशी की तो पाया कि उसके गले पर चोट के निशान हैं तथा उसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद मौत की जो वजह सामने आई उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया। 

वही हत्या के 24 घंटे के भीतर ही मामले का खुलासा कर दिया गया। इसमें सबसे अधिक अहम यह था कि मृतक के सगे भाई, मां और बहन ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था। मृतक ने अपने छोटे भाई अकरम को घर से बेदखल कर दिया था तथा इसके पश्चात् अकरम को आशंका हुई कि उसका भाई सभी प्रॉपर्टी अपने नाम कर लेगा। इसलिए इस घटना को अंजाम दिया गया। अकरम ने प्रेम विवाह किया था। सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

पाकिस्तान में मारा गया भारत का मोस्ट वांटेड आतंकी शाहिद लतीफ, पठानकोट हमले का था मास्टरमाइंड

इजरायल-फिलिस्तीन जंग के बीच भारत को हो रहा नुकसान, जानिए कैसे?

अतीक अहमद के बेटों की रिहाई पर मना जश्न, लगे 'शेर इज बैक' के नारे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -