अतीक अहमद के बेटों की रिहाई पर मना जश्न, लगे 'शेर इज बैक' के नारे
अतीक अहमद के बेटों की रिहाई पर मना जश्न, लगे 'शेर इज बैक' के नारे
Share:

लखनऊ: माफिया अतीक अहमद के बाल सुधार गृह में रह रहे दोनों बेटों की रिहाई के पश्चात् हटवा क्षेत्र में जमकर जश्न मनाया गया। सोमवार की शाम को अतीक के बेटे अहजम एवं आबान बाल सुधार गृह राजरूपपुर से रिहा हुए थे। हटवा क्षेत्र में पहुंचते ही लंबा काफिला नजर आया। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें पुलिस की जीप भी नजर आ रही है। अतीक अहमद के दोनों बच्चे जब हटवा पहुंचे तो यहां पर बिल्कुल वैसे ही वाहनों का काफिला नजर आया जैसे माफिया अतीक के लिए निकलता था, जब वो कहीं जाता था। इस काफिले में कई लोग घोड़े भी दौड़ाते हुए दिखाई दिए। बच्चों की रिहाई की खुशी में हटवा गांव में खूब जश्न मनाया गया, सड़कों पर पटाखे फोड़े गए।  

माफिया अतीक अहमद जिस गद्दी बिरादरी से आता था, उसमें घुड़सवारी शौक होता है। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कोई इस पर कमेंट कर रहा है कि 'शेर इज बैक' तो कोई हिंदी फिल्म के गाने पर रील बना रहा है। वायरल वीडियो पर लिखा हुआ है कि 'शेर-ए-हिंद' वापस आ गया। 

अतीक अहमद के दोनों बेटों के काफिले में दो पहिया वाहन भी भारी आंकड़े में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को देख कई प्रकार की चर्चाएं हो रही हैं। अतीक अहमद के चौथे नंबर के बेटे अहजम एवं पांचवें व सबसे छोटे बेटे आबान चार मार्च से बाल संरक्षण गृह में रह रहे थे। सीडब्लूसी के आदेश पर इन्हें सोमवार शाम को बाल संरक्षण गृह रिहा गया। दोनों बच्चों की कस्टडी अतीक की बहन परवीन अहमद को सौंपी गई है। अतीक की बहन ने दोनों बच्चों की कस्टडी के लिए सर्वोच्च न्यायालय में अर्जी दी थी। सोमवार को जब बच्चों को रिहा किया गया तो उन्हें मीडिया की नजरों से दूर रखा गया था। 

UP से लेकर महाराष्ट्र तक दर्जन भर जगहों पर NIA ने मारा छापा, मची हलचल

डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे को मिली जमानत, जेल से बाहर आते ही बच्चे पर लुटाया प्यार

पुलिस के सामने ही ईआरवी को भगा ले गया चोर, दंग रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -