आप नहीं जानते होंगे अंकिता लोखंडे का असली नाम, इस शख्स के कहने पर किया चेंज
आप नहीं जानते होंगे अंकिता लोखंडे का असली नाम, इस शख्स के कहने पर किया चेंज
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे ने 'पवित्र रिश्ता' के बाद घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। अंकिता, सोशल मीडिया पर लाइमलाइट लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अंकिता लोखंडे आजकल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में दिखाई दे रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अंकिता का असली नाम तनुजा लोखंडे था, लेकिन ज्योतिष के बोलने पर उन्होंने अपना नाम बदला। 

अंकिता, कभी भी शोबिज की दुनिया में नहीं आना चाहती थीं। अपने एक इंटरव्यू में अंकिता ने बताया था कि उन्हें अभिनय में कोई दिलचस्पी नहीं थी। इंदौर से अंकिता ने अपनी ग्रैजुएशन पूरी की थी। तत्पश्चात, वो एयरहोस्टेस बनना चाहती थीं। उन्होंने सपना भी देखा था कि एक दिन वो एयरहोस्टेस बनेंगी, लेकिन यह पूरा न हो सका। 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज' में अंकिता ने पार्टिसिपेट किया, जहां उन्होंने ट्रॉफी जीती। तत्पश्चात, अंकिता को एक्टिंग की फील्ड में दिलचस्पी आया।

हालांकि, अंकिता के माता-पिता खुश नहीं थे, जब उन्होंने अभिनय में आने का फैसला लिया। लेकिन जब अंकिता ने अपना नाम इंडस्ट्री में बना लिया तो वे मान गए। बता दे आज अंकिता लोखंडे टीवी का एक बड़ा नाम बन चुकी है इस समय वो सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आ रही है जहाँ वो अपने पति विक्की जैन के साथ गई है अब देखना ये होगा की क्या वो शो की ट्रॉफी जीत पाती है या नहीं?

नेशनल TV पर हुई ऐसी हरकत, देखकर लोगों ने कर दी शो बंद करने की डिमांड

दिवाली पर बिग बॉस के घर में होगा बड़ा धमाका, होगी इन 2 कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को लेकर इस हसीना ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -