दिवाली पर बिग बॉस के घर में होगा बड़ा धमाका, होगी इन 2 कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री
दिवाली पर बिग बॉस के घर में होगा बड़ा धमाका, होगी इन 2 कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा ही दर्शकों का पसंदीदा रहा है। इसी कड़ी में बिग बॉस के सीजन 17 को भी दर्शक जमकर पसंद कर रहे हैं। ये शो टीआरपी की रेस में भी बाकी शोज को पीछे छोड़ रहा है। दर्शकों को इन दिनों घर में होने वाले हंगामे बहुत एंटरटेन कर रहे हैं। ऐसे में हर दिन कोई-कोई नई अपडेट सामने आ रही है। इसी बीच दो नए चेहरों की वाइल्ड कार्ड एंट्री की जानकारी सामने आ रही है। इनके आने से बिग बॉस के घर में असली तमाशा शुरू होगा। 

बिग बॉस 17 के घर में कोई और नहीं बल्कि तहलका प्रैंक उर्फ सनी आर्या की पत्नी दीपिका आर्या बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली हैं। पिछले बहुत समय से दीपिका के घर में एंट्री को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। प्रशंसक भी दीपिका को शो में देखने के लिए बहुत बेताब हैं। बता दें कि दीपिका जब प्रीमियर वाले दिन बिग बॉस के स्टेज पर दिखाई दी थीं तो सिर्फ कुछ ही मिनट में उन्होंने तहलका मचा दिया था। सारा फुटेज दीपिका ने लिया। दीपिका काफी तेज तर्रार हैं, ऐसे में बिग बॉस के घर में अब जो ट्विस्ट आएगा वो देखने वाला होगा। शो में असली तमाशा तो अब आरम्भ होगा। दीपिका के अतिरिक्त शो में  यूट्यूबर राघव शर्मा भी वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ले सकते हैं। यानी अब दिवाली पर घर में असली बम फटेगा।  

आपको बता दें कि दीपिका आर्या एक मशहूर कंटेंट क्रिएटर हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि यदि बिग बॉस 17 के घर में उनकी एंट्री होती है तो वो अपने पति की नाक में दम कर देंगी। दीपिका अपने पति सनी आर्या को बिल्कुल भी आराम नहीं करने देंगी। यही नहीं उन्हें बिस्तर पर भी लेटने नहीं देंगी। वही बात यदि राघव शर्मा की करें तो वह एक मशहूर यूट्यूबर हैं। राघव को एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के साथ म्यूजिक वीडियोज में देखा गया है।  

नेशनल TV पर इन 2 मशहूर एक्ट्रेसेस का असली रूप देख चौंके फैंस, प्रोमो ने उड़ाए होश

आधी रात को नेशनल TV पर बॉयफ्रेंड संग कंबल में इंटीमेट हुई ईशा मालवीय, देखकर दुखी हुए पेरेंट्स

'मुझे अंधे फैन्स से दिक्कत है जो गिरफ्तार होने के बाद सपोर्ट कर रहे है', वायरल हुआ एल्विश यादव का VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -