अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को लेकर इस हसीना ने किया चौंकाने वाला खुलासा
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को लेकर इस हसीना ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 की पहली वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी मनस्वी ममगई पहले ही सप्ताह में बेघर हो गई हैं। पब्लिक वोटिंग के आधार पर मनस्वी को एविक्ट किया गया है तथा बिग बॉस के मोहल्ले से बाहर आने के पश्चात् उन्होंने घर के बारे में कई राजों से पर्दा उठाया है। मनस्वी ने कहा कि बाकियों की तुलना में वह बहुत बेखौफ होकर घर के अंदर रही हैं। उन्होंने कहा, "जहां भी मुझे गलत लगा मैंने विरोध किया। बिना यह सोचे कि सामने वाले की फैन फॉलोइंग कितनी है। मैंने बेफिजूल के झगड़े भी नहीं किए।"

मनस्वी घर के अंदर समर्थ से झगड़े के चलते अपना आपा खोतीं दिखाई दी। दरअसल समर्थ ने कई बार मनस्वी की फिल्म 'एक्शन जैक्शन' के उस सीन का जिक्र किया जिसमें उन्हें किडनैप करके मोलेस्ट किया जाता है। मनस्वी को लगा कि उन्हें ऑब्जेक्टिफाई किया जा रहा है तथा वह समर्थ से भिड़ गईं। समर्थ के साथ झगड़े के बारे में मनस्वी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया, "वो बार-बार बोल रहे थे कि गीला सीन। यह बहुत घटिया था और किसी भी तरह से अच्छा ह्यूमर नहीं था। उन्होंने मुझसे कहा कि वो मेरी तारीफ कर रहे हैं। मगर आप किसी की इस तरह से ऑब्जेक्टिफाई करके प्रशंसा नहीं करते हैं।"

मनस्वी ने विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के रिश्ते पर भी बात की। उन्होंने कहा कि दोनों का झगड़ा बहुत ही प्लान्ड स्ट्रैटजी होती है। मनस्वी ने कहा, "मुझे शक है कि अंकिता और विक्की प्लान करके आपस में झगड़ा करते हैं जिससे लाइमलाइट खींच सकें। कहीं न कहीं उन्होंने प्लान किया है कि शुरू में दरार पैदा करेंगे और फिर और मजबूत बनकर साथ में सामने आएंगे।" कुछ प्रतियोगी ऐसे हैं जो कि घर में कुछ भी नहीं कर रहे हैं। मनस्वी ने बताया कि इन लोगों में नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, रिंकू धवन, तहलका भाई, अरुण महाशेट्टी और जिग्ना वोहरा सम्मिलित हैं। मनस्वी ने कहा कि ये प्रतियोगी कुछ भी नहीं कर रहे हैं तथा शो में रहना डिजर्व नहीं करते।

आधी रात को नेशनल TV पर बॉयफ्रेंड संग कंबल में इंटीमेट हुई ईशा मालवीय, देखकर दुखी हुए पेरेंट्स

'मुझे अंधे फैन्स से दिक्कत है जो गिरफ्तार होने के बाद सपोर्ट कर रहे है', वायरल हुआ एल्विश यादव का VIDEO

इस दिवाली खरीदें पावरफुल स्कूटर, देखें 125सीसी सेगमेंट के 5 बेस्ट मॉडल्स की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -