नेशनल TV पर हुई ऐसी हरकत, देखकर लोगों ने कर दी शो बंद करने की डिमांड
नेशनल TV पर हुई ऐसी हरकत, देखकर लोगों ने कर दी शो बंद करने की डिमांड
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय का रोमांस पीक पर है। बॉयफ्रेंड समर्थ संग उनका आधी रात कंबल के अंदर इंटीमेट होना किसी से छिपा नहीं रह गया है। उनके और समर्थ के कोजी मोमेंट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ईशा मालवीय को ट्रोल किया जा रहा है। उनका यूं नेशनल टीवी पर अपने जज्बात काबू में नहीं रखना लोगों को दुखी कर रहा है।

'बिग बॉस' को होस्ट सलमान खान हमेशा ही एक फैमिली शो बताते रहे हैं। जब OTT पर इसे टेलिकास्ट किया गया था, तो सलमान ने कहा था कि वह इसका पूरा ध्यान रखेंगे कि यह फैमिली शो ही रहे, और इसमें कोई भी प्रतियोगी सीमा न लाघें और ना ही गालियां दे। लेकिन बिग बॉस 17 में तो अब कुछ ही देखने को मिल रहा है। जिस दिन से शो शुरू हुआ है, उसमें टास्क के नाम पर तो कुछ विशेष देखने को नहीं मिला, लेकिन हां यह लव शो जैसा अवश्य दिखा। 

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे समर्थ और ईशा लिविंग एरिया में सोफे पर बैठे हैं। ईशा के घुटने पर कुशन रखा है। तभी समर्थ भी इधर-उधर देखकर एक और कुशन ईशा और अपने हाथ पर इस तरह से रखते हैं कि उनकी हरकत छुप जाए। फिर समर्थ कुशन के नीचे से ईशा के घुटने के ऊपर हाथ सरका देते हैं और ओछी हरकत करने लगते हैं। इसी को देख लोग भड़क गए हैं तथा गुस्सा निकाल रहे हैं। वही एक ओर वीडियो वीडियो वायरल हो रहा है समर्थ और ईशा का आधी रात कंबल के अंदर इंटीमेट होना किसी से छिपा नहीं रह गया है। उनके और समर्थ के कोजी मोमेंट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ईशा मालवीय को ट्रोल किया जा रहा है। तथा कई लोग शो को बंद कर करने का कह रहे है।

नेशनल TV पर इन 2 मशहूर एक्ट्रेसेस का असली रूप देख चौंके फैंस, प्रोमो ने उड़ाए होश

आधी रात को नेशनल TV पर बॉयफ्रेंड संग कंबल में इंटीमेट हुई ईशा मालवीय, देखकर दुखी हुए पेरेंट्स

'मुझे अंधे फैन्स से दिक्कत है जो गिरफ्तार होने के बाद सपोर्ट कर रहे है', वायरल हुआ एल्विश यादव का VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -