'तू कभी बाप नहीं बन सकता', अर्चना ने उड़ाया इस एक्टर की पत्नी के मिसकैरेज का मजाक
'तू कभी बाप नहीं बन सकता', अर्चना ने उड़ाया इस एक्टर की पत्नी के मिसकैरेज का मजाक
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का घर इन दिनों जंग के मैदान में बदल चुका है। अर्चना गौतम शो में निरंतर अपनी हदें पार कर रही हैं तथा एक के बाद एक प्रतियोगियों पर निशाना साध रही हैं। अब अर्चना गौतम ने वाइल्ड कार्ट प्रतियोगी विकास को नेशनल टेलीविज़न पर बद्दुआ दी है। 

अर्चना गौतम के बर्ताव से गुस्सा होकर विकास उनके बर्तन धोने से मना कर देते हैं। विकास एवं अर्चना की लड़ाई बढ़ जाती है। दोनों एक दूसरे के प्रोफेशन पर भद्दे कमेंट्स करते हैं। अर्चना विकास से बोलती हैं कि वो कुत्ते की भांति ना भौंकें। अर्चना की इस बात पर विकास पलटवार करके बोलते हैं- जा अपने बाप को बोल, जिसने तुझे पैदा किया है। मगर विकास की इस बात पर अर्चना गुस्से से आग बबूला हो जाती हैं तथा अपनी सारी हदें पार कर देती हैं। विकास की पत्नी का मिसकैरेज हुआ है। ऐसे में अर्चना लड़ाई में इस बात का उपयोग करती हैं तथा विकास को बद्दुआ देते हुए बोलती हैं कि वो कभी बाप नहीं बन सकते, वो कभी बच्चा नहीं पाल सकते। अर्चना ने विकास से बोला- तू दूसरों के बाप पर जाता है, इसलिए भगवान ने तुझे कभी बाप नहीं बनाया। 

अर्चना संग लड़ाई के पश्चात् विकास प्रियंका, शालीन और टीना को बताते हैं कि उन्होंने अर्चना को अपनी पत्नी के मिसकैरेज के बारे में बताया था, जो उसने लड़ाई में इस्तेमाल किया। विकास ने कहा- मैंने अर्चना के साथ अपनी बीवी की प्रेग्नेंसी की बात शेयर की थी। मैंने उसे बताया था कि जब हमने कंसीव किया तो हमारे माता-पिता बहुत खुश थे, मगर दुर्भाग्य से मेरी पत्नी का मिसकैरेज हो गया। मेरे माता-पिता ये देख रहे होंगे तथा पता नहीं क्या सोच रहे होंगे। विकास के अतिरिक्त अर्चना शालीन संग भी बहुत बदतमीजी करती हैं। शालीन संग लड़ाई में अर्चना उनकी एक्स वाइफ और मां के बारे में भी अपशब्द बोलती हैं, तत्पश्चात, शालीन बहुत भावुक हो जाते हैं। अर्चना की बदतमीजी हर बीतते दिन के साथ बढ़ती ही जा रही है। लोग अर्चना के इस बर्ताव पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं तथा उन्हें शो से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। 

'रामायण' की सीता ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल वीडियो देखकर भड़के लोग

तुनिषा के सुसाइड पर मामा ने किया हैरतंअगेज खुलासा, बोले- 'वो हिजाब पहनने लगी थी और...'

मैं हूँ 'मेल राखी सावंत...', इस एक्टर ने ड्रामा क्वीन से की खुद की तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -