तुनिषा के सुसाइड पर मामा ने किया हैरतंअगेज खुलासा, बोले- 'वो हिजाब पहनने लगी थी और...'
तुनिषा के सुसाइड पर मामा ने किया हैरतंअगेज खुलासा, बोले- 'वो हिजाब पहनने लगी थी और...'
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत की गुत्थी पुलिस सुलझाने में जुटी हुई है। इस के चलते वो ना सिर्फ तुनिषा के टेलीविज़न सीरियल 'अली बाबा-दास्तान-ए-काबुल' के स्टार्स से बात कर रही है बल्कि तुनिषा के घर वालों से भी पूछताछ कर रही है। इसी पूछताछ के चलते पुलिस को तुनिषा के मामा ने ऐसी बात बताई जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। तुनिषा के मामा (Pawan Sharma) ने बताया कि तुनिषा के बर्ताव में बहुत परिवर्तन आ गया था। यहां तक कि वो हिजाब भी पहनने लगी थीं। फिलहाल पुलिस हर एंगल की तहकीकात कर रही है। इस बीच अदालत ने शीजान की पुलिस कस्टडी 2 दिनों के लिए और बढ़ा दी है।

वही इसके साथ ही तुनिषा (Tunisha Sharma) के मामा पवन शर्मा ने तुनिषा की मौत को लेकर लव जेहाद का शक जताया है। पवन शर्मा ने तुनिषा के हिजाब पहनने की बात कही तथा सोशल मीडिया पर तुनिषा की हिजाब पहने हुए फोटो भी है। जिसमें वो शीजान के साथ दिखाई दे रही हैं तथा कैमरा देखकर मुस्कुरा रही हैं।

शीजान को वसई अदालत में 30 दिसंबर को पेश किया जाएगा। इस बीच सोशल मीडिया पर तुनिषा शर्मा की मौत होने से कुछ मिनट पहले का वीडियो सामने आया है। ये वीडियो उस समय का है जब तुनिषा को फांसी के फंदे से उतारकर शीजान अपने सह-कलाकारों के साथ हॉस्पिटल लेकर पहुंचा था। फिलहाल तुनिषा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है जिसमें दावा किया गया है कि तुनिषा की मौत दम घुटने के कारण हुई। वहीं शीजान के बचाव में उसके परिवार वाले बयानबाजी कर रहे हैं तो तुनिषा की मां सख्त से सख्त सजा की मांग कर रही हैं। तुनिषा की मां बेटी को खोने के गम में बेसुध सी हो गई हैं। 

'हां, शीजान गलत हो सकता है...', तुनिशा सुसाइड केस में बोली उर्फी जावेद

रेड ड्रेस पहन रिद्धिमा पंडित ने ढाया कहर, देखकर धड़क उठे फैंस के दिल

ब्रा के साथ इस एक्ट्रेस ने बना डाली ऐसी स्कर्ट, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -