'रामायण' की सीता ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल वीडियो देखकर भड़के लोग
'रामायण' की सीता ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल वीडियो देखकर भड़के लोग
Share:

टीवी के चर्चित धार्मिक सीरियल निर्माता रामानंद सागर का 'रामायण' (Ramayana) इतना अधिक मशहूर हुआ था कि लोगों के दिलों में इस सीरियल की भूमिकाओं के प्रति आज भी काफी सम्मान है। यहां तक कि इस सीरियल में राम और सीता का किरदार अदा करने वाली भूमिकाओं को वो आज भी उसी रूप में देखना पसंद करते हैं।

मगर हाल ही में टेलीविज़न पर सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने सोशल मीडिया पर डांस करते हुए ऐसा वीडियो साझा कर दिया प्रशंसक उन्हें देखकर हैरान रह गए। कुछ लोगों को तो दीपिका चिखलिया का ये नया अवतार बिल्कुल भी पसंद नहीं आया तथा उन्होंने दीपिका की सोशल मीडिया पर क्लास लगा दी। यहां तक कि कई लोगों ने दीपिका का ये अवतार देख उन्हें अनफॉलो तक कर दिया।

इंस्टाग्राम पर दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने जो वीडियो साझा किया है उसमें वो क्रीम कलर का शरार पहनकर 'ओ मेरे शोना रे' गाने पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं। कुछ नेटिजेंस को दीपिका का ये अंदाज और लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया तथा वो दीपिका को ट्रोल करने लगे। यहां तक कई लोगों ने इंस्टाग्राम पर दीपिका को अनफॉलो तक कर डाला। दीपिका के इस वीडियो पर कमेंट कर कई व्यक्तियों ने आपत्ति जताई। एक शख्स ने लिखा- 'काहे अपनी सम्मानित छवि बदल रही है ढलती उम्र में?' दूसरे शख्स ने लिखा- 'लगता है आपको सीता माता के अभिनय के माध्यम से जो गरिमा प्राप्त हुई है वो रास नहीं आ रही। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

तुनिषा के सुसाइड पर मामा ने किया हैरतंअगेज खुलासा, बोले- 'वो हिजाब पहनने लगी थी और...'

मैं हूँ 'मेल राखी सावंत...', इस एक्टर ने ड्रामा क्वीन से की खुद की तुलना

'हां, शीजान गलत हो सकता है...', तुनिशा सुसाइड केस में बोली उर्फी जावेद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -