मैं हूँ 'मेल राखी सावंत...', इस एक्टर ने ड्रामा क्वीन से की खुद की तुलना
मैं हूँ 'मेल राखी सावंत...', इस एक्टर ने ड्रामा क्वीन से की खुद की तुलना
Share:

लॉकअप’ (Lock Upp) और ‘स्प्लिट्सविला 13’ (Splitsvilla Season 13) जैसे रिएलिटी शोज में दिखाई दे चुके शिवम शर्मा की फिर से ‘स्प्लिट्सविला 14’ (Splitsvilla Season 14) में एंट्री हुई है। एक नए इंटरव्यू में शिवम ने स्वयं को ‘मेल राखी सावंत’ बताया है। यही नहीं, उर्फी जावेद के बारे में भी उन्होंने बातें की।

शिवम शर्मा कई रियलिटी शोज में फाइनलिस्ट रह चुके हैं। ‘स्प्लिट्सविला’ के 13वें सीजन में वह रनर-अप बने थे। वह ‘लॉकअप’ में भी थर्ड रनर-अप बने थे। हाल ही में, उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में स्वयं की राखी सावंत (Rakhi Sawant) से तुलना की। उन्होंने कहा कि, जिस प्रकार राखी को ‘बिग बॉस’ के प्रत्येक सीजन में मनोरंजन का तड़का लगाने के लिए बुलाया जाता है, उनका भी यही हाल है। यदि वह ‘स्प्लिट्सविला 13’ जीत जाते तो शायद दोबारा शो में नहीं आ पाते।

शिवम शर्मा ने ये भी कहा कि, स्प्लिट्सविला में वापसी ही उनके लिए एक ट्रॉफी के बराबर है। उन्होंने सीजन की ट्रॉफी अपने नाम न कर पाने की खुशी जताई। शिवम शर्मा ने कहा, “मुझे लगता है कि ये अच्छा था कि मैं पिछला सीजन जीत नहीं पाया था। नहीं तो मुझे यह दूसरा अवसर नहीं मिलता। मैं मेल राखी सावंत हूं। मुझे जीतने की आवश्यकता नहीं है, मैं केवल रिएलिटी शो में आऊंगा और उनका मनोरंजन करूंगा।” सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Uorfi Javed) भी ‘स्प्लिट्सविला 14’ में बतौर ‘मिसचीफ मेकर’ के रूप में दिखाई दे रही हैं। उर्फी को अक्सर उनके ऑउटफिट के लिए ट्रोल किया जाता है। शिवम ने उर्फी की प्रशंसा की तथा उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया। शिवम ने कहा, “लोगों ने उनकी अलग छवि बना दी है। यह जजमेंटल जनता किसी भी सोशल मीडिया पोस्ट पर जजमेंट पास करने के लिए हमेशा तैयार रहती है। उर्फी जो कर रही हैं, उससे खुश हैं तथा यदि उनके पोस्ट को 6 लाख लोग लाइक करते हैं, तो यह अच्छा है। लोग हमारे बारे में क्या सोचते हैं, इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। हो सकता है कि उन्हें एलन मस्क (Elon Musk) की भांति नकारात्मक फेम प्राप्त हो रहा हो, मगर वह अपने दर्शकों को इंप्रेस कर रही हैं।”

रेड ड्रेस पहन रिद्धिमा पंडित ने ढाया कहर, देखकर धड़क उठे फैंस के दिल

ब्रा के साथ इस एक्ट्रेस ने बना डाली ऐसी स्कर्ट, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

सगाई होते ही इस एक्ट्रेस ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखकर हैरान हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -