सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुलाई समीक्षा बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुलाई समीक्षा बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
Share:

भारत में जारी लॉकडाउन के बीच उत्तरप्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप पर अंकुश लगाने के लिए योगी सरकार कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. तमाम प्रयासों के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण की स्थिति पर अपने सरकारी आवास पर टीम-11 के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. कोरोना वायरस और लॉकडाउन को लेकर सीएम योगी लगातार अफसरों के साथ बैठकें कर रहे हैं.

पृथ्वी दिवस पर बोले पीएम मोदी, कहा- हम अपने ग्रह के प्रति आभार व्यक्त करते हैं.

बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोकभवन में हुई इस बैठक में क्वारंटाइन के दौरान शारीरिक दूरी बनाए रखने का पालन कराने की बात फिर दोहराई है. उन्होंने कहा कि क्वारंटाइन किये गए लोगों को आवश्यक दूरी बनाकर रखा जाए. योगी ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि रमजान के महीने में आवश्यक सामग्री की सुचारु उपलब्धता के लिए सभी प्रबंध किए जाएं.

यदि नहीं थमा कोरोना तो ठण्ड में बढ़ जाएगा इसका प्रकोप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने अब प्लाज्मा थेरेपी को उत्तर प्रदेश में आगे बढ़ाने के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा है कि जहां भी कोरोना के ज्यादा केस मिलें, वहां पूल टेस्टिंग कराई जाए. उन्होंने कहा कि कोविड-19 के उपचार में प्लाज्मा थेरेपी के सकारात्मक परिणाम के समाचार मीडिया में आए हैं. इसे देखते हुए उपचार विधि का अध्ययन करते हुए प्रदेश में भी प्लाज्मा थेरेपी को आगे बढ़ाया जाए. साथ ही ज्यादा से ज्यादा लोगों को आरोग्य सेतु एप को डाउनलोड करने के लिए प्रेरित करें.

क्या दुनिया को अलविदा कह गया तानाशाह ? किम जोंग को लेकर अटकलें तेज़

अमेरिकी रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, इस दवा के कारण बढ़ रही मरने वालों की संख्या

कैंसर के मरीजों के लिए बड़ी खबर, इस दवा से नहीं होगा दोबारा कैंसर होने का खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -