संजय राउत के बयान पर भड़के योगी के मंत्री, कहा- इन्होने अंडरवर्ल्ड को सौंपी रखी है फिल्म इंडस्ट्री
संजय राउत के बयान पर भड़के योगी के मंत्री, कहा- इन्होने अंडरवर्ल्ड को सौंपी रखी है फिल्म इंडस्ट्री
Share:

लखनऊ: महाराष्ट्र में शिवसेना सांसद संजय राउत के बयान पर यूपी योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने करारा पलटवार किया है। मोहसिन रजा ने उन पर फिल्म इंडस्ट्री को अंडरवर्ल्ड के हाथों में सौंपने का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने प्रेस वालों से बातचीत के दौरान संजय राउत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अंडरवर्ल्ड के हाथों में सौंप रखा है।

मोहसिन रजा ने आगे कहा कि, ये बयानों के माध्यम से फिल्म इंडस्ट्री पर दबाव बना रहे हैं कि यहां से कोई जा नहीं सकता। हम कब कह रहे हैं कि हम बॉलीवुड ले जा रहे हैं, उत्तर प्रदेश के सीएम सीएम योगी आदित्यनाथ तो केवल फिल्में बनाने के लिए एक बेहतर व्यवस्था का प्रबंध कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिवसेना नेता संजय राउत ने आज प्रेस वालों से बातचीत के दौरान सीएम योगी के मुंबई दौरे पर हमला बोला। राउत ने कहा कि मैंने देखा कि योगी जी मुंबई में किसी 5 स्टार होटल में अक्षय कुमार के साथ बैठे हैं। शायद अक्षय जी आम की टोकरी लेकर गए होंगे। मुंबई की फिल्म सिटी को कोई यहां से ले जाने की बात यदि करता है तो पहले योगी जी ये बताएं कि नोएडा फिल्म सिटी की अभी क्या स्थिति है?

राउत ने कहा कि मुंबई के फिल्म सिटी को दूसरी जगह शिफ्ट करना आसान नहीं है। दक्षिण भारत में फिल्म उद्योग भी बड़ा है, पश्चिम बंगाल और पंजाब में भी फिल्म शहर हैं। क्या योगी जी इन जगहों पर भी जाएंगे और वहां के निर्देशकों-कलाकारों से बात करेंगे या क्या वह सिर्फ मुंबई में ही ऐसा करने जा रहे हैं?

अमेरिकी राष्ट्रपति चुने गए जो बिडेन ने की नीरा टंडन की प्रशंसा

किसान आंदोलन: राहुल का केंद्र पर हमला, कहा - मित्रों’ की आय हुई चौगुनी और किसान की होगी आधी

2025 तक न्यूजीलैंड में कार्बन तटस्थ बन जाएंगे सार्वजनिक क्षेत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -