योगी सरकार ने मानी प्रियंका की मांग, मांगी ड्राइवरों सहित 1000 बसों की सूची

लखनऊ: यूपी की योगी सरकार ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के मजदूरों के लिए बसें भेजने के आग्रह को  स्वीकार कर लिया है. कांग्रेस की तरफ से राज्य सरकार को 1000 बसें देने का प्रस्ताव रखा गया था, इन बसों को यूपी सीमा पर खड़ा किया गया था. किन्तु, यूपी सरकार ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया था और कहा था कि सरकार की तरफ से पर्याप्त संख्या में बसों का बंदोबस्त किया जा रहा था.

लेकिन अब योगी सरकार ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के 1000 बसों का प्रस्ताव स्वीकार करते हुए चालक,परिचालक का नाम सहित लिस्ट मांगी है. यूपी के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने प्रियंका गांधी वाड्रा को जवाबी पत्र में कहा है कि सीएम योगी को संबोधित पत्र में प्रवासी श्रमिकों को लाने के लिए अपने स्तर पर 1,000 बसों को चलाने के आपके प्रस्ताव को मंजूर किया जाता है. सरकार की तरफ से कांग्रेस पार्टी और प्रियंका गांधी वाड्रा से एक हजार की बसों की लिस्ट, चालक और परिचालक का नाम और अन्य ब्यौरा मुहैया कराने के लिए कहा गया है, जिससे इनका उपयोग प्रवासी मजदूरों की सेवा में किया जा सके.

आपको बता दें कि केंद्र और राज्य सरकार को कोरोना पर लगातार घेरने वाली कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को पिछले हफ्ते 16 मई को 1000 बसें चलवाने सम्बन्धी यह पत्र लिखा था.

4 साल तक इस बीमारी से लड़ रहीं थीं सुष्मिता सेन, पोस्ट कर खोला बड़ा राज

गंगोत्री नेशनल पार्क में बढ़ा दुर्लभ वन्य जीवों का कुनबा

20 लाख करोड़ का राहत पैकेज घोषित करने से पहले सरकार ने किया था यह काम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -