योगी आदित्यनाथ ने महागठबंधन को मजाक बताया

Sep 02 2018 12:05 PM
योगी आदित्यनाथ ने महागठबंधन को मजाक बताया

लखनऊ : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महागठबंधन को मज़ाक बताते हुए कहा है कि  देश में राजनीतिक अस्थिरता पैदा करने के लिए महागठबंधन की तैयारी हो रही है. योगी ने आगे कहा वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष के महागठबंधन के साथ साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. इसके अलावा आदित्यनाथ ने कहा 2019 में यूपी की निर्णायक भूमिका रहेगी.

मध्य प्रदेश प्रशासन ने इकठ्ठा किया मंदिरों और पुजारियों का डाटा, आखिर क्या करने वाले हैं शिवराज ?

योगी ने आगे कहा पिछली सरकारें तो अयोध्या जाने में डरती थीं. हम तो अयोध्या ही नहीं मथुरा और कपिलवस्तु भी जा रहे हैं. राम मंदिर मुद्दे पर उन्होंने कहा कि यह प्रभु श्रीराम का काम है, वही जानते हैं कि यह कब होगा लेकिन जो काम होना है वह होकर रहेगा. योगी ने कहा कि अगले चुनाव में भी एनडीए को ही पूर्ण बहुमत मिलेगा और सरकार बनेगी. 

जिन्हे मध्य प्रदेश की तारीफ से तकलीफ हो, वो राज्य छोड़ दें - भाजपा
 
यूपी मुख्यमंत्री ने आगे कहा शरद पवार व ममता बनर्जी, राहुल गांधी को नेता मानते ही नहीं है. पिछली सरकार पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा जो एक्सप्रेस वे पुराणी सरकार 15 हजार करोड़ में बना रही थी. वह हमारी सरकार 11 हजार करोड़ में बनने वाली है. इतनी बड़ी रकम किसके जेब में जाने वाली थी. शहरों के नाम बदलने पर सीएम ने जवाब दिया जहां जरूरत होगी उनके नाम बदले भी जाएंगे.

ख़बरें  और भी...

भीमा कोरेगांव मामले पर अभिनेत्री ने दिया एक और बयान

यूपी : बाढ़ का कहर जारी, एक साथ गई इतने 'जाने'

UPSSSC की परीक्षा के पहले लीक हुआ पेपर

?