यूपी : बाढ़ का कहर जारी, एक साथ गई इतने 'जाने'

Sep 02 2018 08:46 AM
यूपी : बाढ़ का कहर जारी, एक साथ गई इतने 'जाने'

उत्तरप्रदेश : पिछले दिनों से लगातार हो रही भारी बारिश अब तक कई लोगों की जान ले चुकी हैं. अब यूपी के उन्नाव जिले में भारी बारिश का कहर टूट पड़ा जिससे एक युवक की मौत हो गई. बारिश के दौरान आलोक (19) पुत्र रामसुमेर यादव के ऊपर कड़कती बिजली गिर गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

केरल कर्नाटक की मदद के लिए आगे आया गूगल, देगा एक मिलियन डॉलर्स

इसके अलावा भानीखेड़ा गांव में दिव्यांश अवस्थी (14) पुत्र अजय अपने छोटे भाई यश (7) के साथ स्कूल से लौट रहा था तभी उसके ऊपर बिजली गिर गई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इसके अलावा हसनगंज तहसील क्षेत्र में एक युवती के ऊपर दिवार गिरने से मौत हो गई साथ ही इसी गांव के युवक के ऊपर बरगद का पेड़ गिर गया जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

भारत के प्रशासन पर ऊँगली उठाता दुबई के शासक का ट्वीट

उधर भारी बारिश होने के कारण गंगा उफान पर है. बताया जा रहा है कि गंगा खतरे के निशान से महज 5 सेंटीमीटर नीचे है. खबरों की माने तो सदर, सफीपुर, बीघापुर और बांगरमऊ तहसील क्षेत्र के कई गांव में पानी भर गई जिसके चलते लोग मुसीबत में फंसे हुए हैं.

केरल बाढ़: मुख्यमंत्री ने किया दुनिया भर के मलयालियों का आह्वान, कहा एक महीने का वेतन पीड़ितों के लिए दें

कई लोगों के मकान ढह गए साथ ही सेतुनिगम द्वारा बनवाया गया शिव मंदिर भी बाढ़ के कारण ढह गया. ग्राम पंचायत गडाई की प्रधान ने बताया कि आसपास के कई इलाको में पानी भर गया है जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है साथ ही कई पक्के मकान भी गंगा की चपेट में आ गए है जो कभी भी ढह सकते हैं. लोग बेहाल है गंगा में भारी मात्रा में पानी आने से कई इलाको में दहशत का माहौल है.

खबरें और भी..

UPSSSC की परीक्षा के पहले लीक हुआ पेपर

कॉलेज हो या पार्टी यह लुक बना देगा सबसे जुदा

जिन्हे मध्य प्रदेश की तारीफ से तकलीफ हो, वो राज्य छोड़ दें - भाजपा

 

?