भीमा कोरेगांव मामले पर अभिनेत्री ने दिया एक और बयान

Sep 02 2018 10:14 AM
भीमा कोरेगांव मामले पर अभिनेत्री ने दिया एक और बयान

नई दिल्ली : भीमा कोरेगांव मामले में पांच विभिन्न मानवाधिकार कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी को लेकर काफी विवाद चल रहे हैं. इसे लेकर पुरे देश में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. लेकिन इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने ये आदेश दिया था कि 6 सितम्बर तक उन पाँचों को अपने ही घर में नजरबंद रखना होगा जिससे किसी को कोई परेशानी ना हो. जल्दी ही इस पर फैसला आने वाला है, वहीं बात करें बॉलीवुड एक्ट्रेस की तो उन्होंने भी इस मामले अपनी राय रखी है जिसमे उनके कई सवाल भी हैं.

दरअसल, ये हैं बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर जो कुछ समय से अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. स्वरा अपने बेबाक बयानों को ट्वीट करती रहती है और हाल ही दिल्ली की मीडिया से रूबरू हुई स्वरा ने कहा है - 'इस देश में महात्मा गाँधी जैसे महान इंसान की हत्या हुई, उस वक्त भी कुछ ऐसे लोग थे जो उनकी हत्या को सेलिब्रेट कर रहे थे, आज वो सत्ता में हैं, उन सबको डाल देना चाहिए जेल में? नहीं ना... इसका जवाब है नहीं. हमें अपनी मानसिकता को बदलना होगा' स्वरा के इस बयान को न्यूज़ एजेंसी ने ट्वीट किया है. इसके पहले भी स्वरा ने इस मामले में गिरफ्तारी पर सवाल उठाये थे.

इसके अलावा बता दें, स्वरा अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चः में बनी रहती हैं और कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी  होती रहती हैं. हाल ही में वो फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नज़र आई थी जिसकी चर्चा काफी हुई थी.

खबरें और भी..

आखिर क्या है भीमा कोरेगांव मामला ?

भीमा कोरेगांव मामला : सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को जारी किया नोटिस

भीमा-कोरेगांव हिंसा: लेखक, वकील या नक्सली आखिर कौन हैं ये 5 लोग, जिनकी गिरफ़्तारी पर मचा है बवाल

?