UPSSSC की परीक्षा के पहले लीक हुआ पेपर

Sep 02 2018 08:27 AM
UPSSSC की परीक्षा के पहले लीक हुआ पेपर

लखनऊ : उत्तरप्रदेश में रविवार को यानी आज ट्यूबवेल ऑपरेटर पद पर परीक्षा होने वाली थी लेकिन उसके पेपर पहले ही लीक हो गए, जिसके कारन उत्तर प्रदेश के अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने परीक्षा को रद्द कर दिया. उन्होंने इस मामले में बात की और कहा कि लख़नऊ जिले के अधिकारी ने यह बताया है कि परीक्षा का पेपर का लीक हो गया है इस वजह से उन्होंने परीक्षा को रद्द कर दिया है.

सबसे खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, जिन्हे यह पाकिस्तानी क्रिकेटर करना चाहता था किडनैप

उनके अनुसार अब वह जल्द ही परीक्षा को किसी नई तारीख को लेंगे यानी जल्द ही परीक्षा की नई तारीख का एलान होगा. पेपर लीक होने के बारे में इन दिनों जांच की जा रही है जो यूपी एसटीएफ के द्वारा हो रही है. आप सभी को बता दें कि उत्‍तर प्रदेश अधीनस्‍थ सेवा चयन आयोग के अंतर्गत होने वाली ट्यूबवेल ऑपरेटर की परीक्षा उत्‍तर प्रदेश के 394 परीक्षा केंद्रों पर होने वाली थी यहाँ पर कुल आठ जिलों को केंद्र बनाया गया था जिनमे लखनऊ, कानपुर, इलाहाबाद, वाराणसी, गोरखपुर, मेरठ, आगरा और बरेली शामिल थे.

भारत की अंडर-19 फुटबॉल टीम, फ्रांस में खेलेगी अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट

परीक्षा में कुल दो लाख छात्र होने वाले थे लेकिन पेपर लीक होने की वजह से पेपर को रद्द किया गया. परीक्षा के पेपर कल शाम को यानी शनिवार को सोशल मीडिया पर लीक होने लगे जिसकी जांच की जा रही है. परीक्षा आज सुबह यानी रविवार को होने वाली थी लेकिन कल शाम उसे रद्द कर दिया गया. अब जल्द ही परीक्षा की नई तारीख का एलान किया जाएगा.

खबरें और भी 

असम मॉब लिंचिंग: पुलिस ने 48 आरोपियों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

ओम पुरी की पत्नी नंदिता ने इस एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज कराया केस

न्यायमूर्ति रंजन गोगोई होंगे देश के अगले मुख्य न्यायाधीश

?