कोरोना की मार से बेहाल बिहार, यशवंत सिन्हा ने सीएम नितीश को घेरा
कोरोना की मार से बेहाल बिहार, यशवंत सिन्हा ने सीएम नितीश को घेरा
Share:

नई दिल्ली: बिहार में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। आज एक बार फिर संक्रमण के मामलों में रिकॉर्ड तोड़ इजाफा हुआ है। यहां बीते 24 घंटे में कोरोना के 2800 से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं। सूबे में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है।

यशवंत सिन्हा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए पूछा है कि, '24 घंटे में बिहार में 2800 केस। हेलो मुख्यमंत्री जी, आप कहां हो?' उल्लेखनीय है कि बिहार इस वक़्त कोरोना और बाढ़ की दोहरी मार का सामना रहा है। पिछले 24 घंटे के अंदर सूबे में 2,803 नए केस सामने आए हैं। नए मामले सामने आने के बाद राज्य में अब तक कोरोना के कुल 36,314 मामले दर्ज किए जा चुके हैं। 

वहीं सूबे की राजधानी पटना में स्थिति और अधिक बदहाल होती जा रही है, 23 जुलाई के टेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, पटना के 265 मरीज मिले हैं। इसी के साथ पटना में अब कुल संक्रमितों की संख्या 5347 हो चुकी है। बिहार में कोरोना की वजह से 221 लोगों ने अब तक अपनी जान गंवा दी है वहीं राहत की खबर है कि 22,832 लोग स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं।

शिवराज को कोरोना होने पर दिग्विजय ने किया था वार, अब भाजपा ने किया करारा पलटवार

भारत में कैसे आकर्षित किया जाए निवेश ? IMF ने सुझाए अहम उपाय

सोनिया ने की नरसिम्हा राव की तारीफ, पूर्व पीएम के पोते बोले- इसमें 16 साल कैसे लग गए ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -