सोनिया ने की नरसिम्हा राव की तारीफ, पूर्व पीएम के पोते बोले- इसमें 16 साल कैसे लग गए ?
सोनिया ने की नरसिम्हा राव की तारीफ, पूर्व पीएम के पोते बोले- इसमें 16 साल कैसे लग गए ?
Share:

नई दिल्ली: देश के पूर्व पीएम और दिग्गज कांग्रेस नेता पी वी नरसिम्हा राव के जन्म के 100 वर्ष पूरा होने के अवसर पर कांग्रेस कार्यक्रम आयोजित कर रही है. शुक्रवार को दिल्ली में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने नरसिम्हा राव की तारीफ करते हुए कहा है कि कांग्रेस उनकी 'उपलब्धियों और योगदान' पर गर्व महसूस करती है.

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि जब नरसिम्हा राव देश के पीएम बने उस समय देश गंभीर आर्थिक संकट से गुजर रहा था, और उनकी बोल्ड लीडरशिप के कारण देश इन कई चुनौतियों से पार पाने में कामयाब हुआ. अब इस पूरे घटनाक्रम पर पूर्व पीएम नरसिम्हा राव के पोते और तेलंगाना भाजपा के नेता एनवी सुभाष ने सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को उनके (PV के) योगदान की प्रशंसा करने में 16 साल कैसे लग गए?  एनवी सुरेश ने कहा कि सोनिया और राहुल पीवी नरसिम्हा से संबंधित किसी कार्यक्रम में कभी शामिल नहीं हुए. 

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, एनवी सुभाष ने कहा कि, "पीवी नरसिम्हा राव के योगदान की प्रशंसा करने में कांग्रेस को 16 साल क्यों लग गए. सोनिया गांधी और राहुल गांधी आज तक उनकी जयंती और पुण्यतिथि पर आयोजित किए गए किसी कार्यक्रम में शिरकत करने नहीं पहुंचे ." आपको बता दें कि 28 जून 1921 को जन्मे नरसिम्हा राव का देहांत 23 दिसंबर 2004 को हुआ था. अब कांग्रेस उनकी जन्मशती समारोह का आयोजन कर रही है.

सुशांत आत्महत्या मामले पर बोले सुब्रमण्यम स्वामी- CBI जांच चाहते हैं, तो पीएम से मांग करें

इजराइल के रक्षा मंत्री ने भारत से संबधों पर खुलकर की बात

क्या सच में बेगुसराय से लापता है गिरिराज सिंह, या फिर किसी की है साजिश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -