साड़ी में बहुत खूबसूरत लगती है मुस्कान शो की यह एक्ट्रेस
साड़ी में बहुत खूबसूरत लगती है मुस्कान शो की यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी आजकल टीवी शो मुस्कान में एक्ट्रेस येशा को देख रहे होंगे. उनके शो को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं इस शो की एक्ट्रेस येशा रूघानी को लोग सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं. जी हाँ, इन दिनों वह अपने हॉट अंदाज के लिए इन दिनों जमकर चर्चाओं में बनी हुईं हैं जो उन्होंने साड़ी में दिखाया है. शो में फैशन स्टाइलिस्ट दिखने वाली अभिनेत्री येशा रूघानी ने टीवी शो 'मुस्कान' में अपने किरदार के लिए लहंगा और अभिनेता शरद मल्होत्रा के किरदार रौनक के लिए शेरवानी डिजाइन कर चुकीं हैं और इन दिनों वह अपने ड्रेस लगातार डिजाइन कर रहीं हैं जो खूबसूरत लग रहे हैं.

हाल ही में येशा रूघानी ने एक तस्वीर पिंक साड़ी में शेयर कर लिखा है Oh.So.Saree! #SareeNotSorry#SareeLove #LoveSaree~ @pawan_kumar143.~ @pawan_kumar143. ~ @anusoru @nidhikurda. इसमें वह काफी प्यारी लग रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि येशा एक खूबसूरत एक्ट्रेस हैं और अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. बीते दिनों ही एक तस्वीर येशा ने बिकिनी में शेयर की थी लेकिन केवल बेक साइड से.

ऐसा लग रहा है मानो ट्रोलिंग के डर से उन्होंने शक्ल नहीं दिखाई है. इन दिनों वह साड़ी में आ गईं हैं और अपने बोल्ड अंदाज के लिए पॉपुलर हो रहीं हैं येशा का बोल्ड अंदाज सभी को भा रहा है वह लगातार अपने बोल्ड अंदाज के लिए चर्चाओं में रहीं हैं लेकिन इस बार साड़ी में वह दिलकश नजर आईं हैं.

Video : डांस करते-करते खिसक गए निया शर्मा के कपड़े और फिर...

कृतिका कमरा की इन तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

'कवच 2' से टीवी पर वापसी के लिए तैयार है दीपिका सिंह, सामने आया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -