सीरियल 'ये उन दिनों की बात है' से इस अदकारा को मिली बॉलीवुड में एंट्री
सीरियल 'ये उन दिनों की बात है' से इस अदकारा को मिली बॉलीवुड में एंट्री
Share:

सोनी टीवी के जाने माने सुपरहिट सीरियल 'ये उन दिनों की बात है' में नजर आ चुकी रसिका सिंह बहुत जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। रसिका सिंह को 'कियारा' (Kiara) नाम की हॉरर फिल्म में काम करने का मौका मिला है, जिसे मनोज फोगाट डायरेक्टर करने वाले हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि, इस फिल्म की शूटिंग अजीतगढ़ में होगी। वहीं रसिका सिंह इस फिल्म में एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। वहीं अपने बॉलीवुड डेब्यू की खबर पर रसिका सिंह ने कई खुलासे किए हैं | 

वहीं रसिका सिंह ने बताया है, 'टीवी सीरियल में काम करके सीधा बॉलीवुड में जाना किसी सपने से कम नहीं है। मैं अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी खुश हूं। मुझे इस हॉरर फिल्म में लीड रोल मिला है। फिल्म में मेरा किरदार काफी दिलचस्प होगा। वहीं मैं एक ऐसी लड़की का रोल निभाने वाली हूं जो भूतिया हवेली में फंसे लोगों को बाहर निकालती है। मैं इस तरह के और भी मजेदार किरदार निभाना चाहती हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरी डेब्यू फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ सकती है ।रसिका सिंह की हॉरर फिल्म कियारा का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। इस फिल्म को मुंबई और महाराष्ट्रा के कुछ इलाकों में रिलीज करने का प्लॉन बनाया गया है। वहीं ऐसे में रसिका सिंह अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

रसिका सिंह से पहले कई टीवी एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं। वहीं इस लिस्ट में हिना खान, मृणाल ठाकुर, अंकिता लोखंडे और मौनी रॉय जैसी हसीनाओं के नाम शामिल हैं।वहीं  सीरियल पवित्र रिश्ता के जरिए लोगों के दिलों में जगह बना चुकी आशा नेगी भी जल्द ही अनुराग बसु की एक्शन कॉमेडी फिल्म लूडो में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आशा के साथ अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार दिखाई देंगे।

रित्विक धनजानी और आशा नेगी के ब्रेकअप पर फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

रामायण के रीटेलीकास्ट के कारण सीता माँ की फैन फॉलोइंग में आयी बढ़ोतरी

उर्वशी ढोलकिया ने लॉक डाउन को भुलाने के लिए किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -