रामायण के रीटेलीकास्ट के कारण सीता माँ की फैन फॉलोइंग में आयी बढ़ोतरी
रामायण के रीटेलीकास्ट के कारण सीता माँ की फैन फॉलोइंग में आयी बढ़ोतरी
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच रामानंद सागर की रामायण (Ramayan)के रीटेलीकास्ट होने से फैंस के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिला था। इसके साथ ही अब रामायण जल्द ही दर्शकों से अलविदा लेने वाली है, इस बात की चिंता भुलाकर लोग अब भी इस शो पर जी भर कर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं इस बात का सबूत है रामायण की सीता यानी दीपिका चिखालिया का इंस्टाग्राम अकाउंट है, जहां पर टीवी की इस सीता को फॉलो करने वालों की संख्या लगातार बढ़ती चली जा रही है। वहीं कुछ समय पहले ही दीपिका चिखालिया (Dipika Chikalia)ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

वहीं इस पोस्ट में दीपिका चिखालिया ने तेजी से बढ़ रहे फैंस का आभार व्यक्त किया है।इसके साथ ही दीपिका चिखालिया के इस पोस्ट से जाहिर है कि वो अचानक से मिल रहे इस फेम को देखकर काफी खुश हैं।  इसके साथ ही दीपिका चिखालिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं इस पोस्ट को शेयर करने से पहले दीपिका चिखालिया ने अपनी कई तस्वीरें फैंस के साथ साझी की थी। वहीं एक पोस्ट में दीपिका चिखालिया प्रधानमंत्री मोदी के साथ नजर आ रही थीं और इसमें बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी भी थे। 

इसके साथ ही  दीपिका चिखालिया की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। वहीं दीपिका चिखालिया के अलावा रामायण के बाकी सितारे अरूण गोविल, सुनील लहरी, अरविंद त्रिवेदी, दारा सिंह औप संजीव जोग को भी फैंस का ऐसा ही प्यार मिल रहा है। वहीं रामायण को मिले दुलार को देखकर साफ हो चुका है कि रामायण रिलीज होने के 33 साल बाद भी लोग इस माइथोलॉजिकल शो और इसके किरदारों को भुला नहीं पाए हैं।

नेहा कक्कड़ के साथ अपने रिश्ते पर बोले आदित्य नारायण

डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी है गांधी का रोल करने वाले पहले भारतीय

टीवी की अदाकारा का सवाल, कौन सा इंडियन एक्टर है बेस्ट किसर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -