उर्वशी ढोलकिया ने लॉक डाउन को भुलाने के लिए किया ऐसा काम
उर्वशी ढोलकिया ने लॉक डाउन को भुलाने के लिए किया ऐसा काम
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन (Corona virus lock down) में टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia ) फैंस को घर पर खुश रहने का पाठ पढ़ा रही वहीं घर में बंद होने की वजह से लोगों का टाइमपास होना थोड़ा मुश्किल होने लगा है।इसके साथ ही इसी बीच उर्वशी ढोलकिया ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपना मंत्र बताया है जिसकी वजह से उनको घर में बोरियत नहीं होती है। वहीं उर्वशी ढोलकिया ने अपनी ताजा पोस्ट में कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में उर्वशी ढोलकिया मेकअप करके पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों पर टीवी की कोमोलिका ने कैप्शन डाला है, 'सुबह उठो मेकअप करो वीडियो बनाओ उसके बाद वह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करेगी।

वहीं ये काम पूरा होते ही इस मंत्रा को दोबारा रिपीट करो।शेयर की गई तस्वीरों में उर्वशी ढोलकिया ब्लू कलर के टॉप में नजर आ रही हैं। इस लुक पर उर्वशी उर्वशी ढोलकिया तरह-तरह के फेस बनाती दिख रही हैं। तस्वीरों में उर्वशी उर्वशी ढोलकिया के अंदाज को देखकर साफ पता चल रहा है कि टीवी की ये हसीना भी घर में बैठे-बैठे बोर हो गई है। तस्वीर में उर्वशी उर्वशी ढोलकिया कभी तो खिड़की देख रही हैं तो कभी कैमरे के आगे पोज दे रही हैं। इस पोस्ट के जरिए उर्वशी उर्वशी ढोलकिया ने फैंस को समझाने की कोशिश की है कि घर में बैठकर भी अच्छे से सारे काम किए जा सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उर्वशी उर्वशी ढोलकिया इन दिनों अपने बेटों के साथ खूब टिकटॉक वीडियोज बना रही हैं। उर्वशी उर्वशी ढोलकिया का इंस्टाग्राम इस बात का सबूत है, जहां पर वो अपने बेटों के साथ मस्ती करती नजर आती हैं। इसके अलावा उर्वशी उर्वशी ढोलकिया ने अपने फैंस के मनोरंजन के लिए एक चैट शो भी शुरू किया है। इस चैट में उर्वशी उर्वशी ढोलकिया टीवी के सितारों से बात करती नजर आती हैं। कुछ समय पहले ही उर्वशी उर्वशी ढोलकिया ने 'कुमकुम भाग्य' स्टार श्रीति झा से बातचीत की थी।

नेहा कक्कड़ के साथ अपने रिश्ते पर बोले आदित्य नारायण

डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी है गांधी का रोल करने वाले पहले भारतीय

टीवी की अदाकारा का सवाल, कौन सा इंडियन एक्टर है बेस्ट किसर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -