''ये रिश्ते है प्यार के'' में अबीर और कुणाल अपने एक्ट से करेंगे घरवालों को खुश

''ये रिश्ते है प्यार के'' में अबीर और कुणाल अपने एक्ट से करेंगे घरवालों को खुश

जब से ''ये रिश्ते है प्यार के'' के ऑफ-एयर होने की खबर सामने आई है, प्रशंसकों के दिल टूट गए हैं। शहीर शेख (अबीर), रिया शर्मा (मिष्टी), कावेरी प्रियम (कुहू), और अविनाश मिश्रा (कुणाल) अभिनीत शो जल्द ही दर्शकों को अलविदा कहने के लिए तैयार है। हालांकि YRHPK के आखिरी एपिसोड की तारीख सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि ''साथ निभाना साथिया'' इस शो की जगह लेगा। हालांकि, YRHPK ने अलविदा बोलने से पहले, शो के निर्माताओं ने प्रशंसकों को दिल की यादों को संजोना निश्चित किया है। वर्तमान ट्रैक अबीर से जुड़ा हुआ है, मिष्टी कुहू की देखभाल करती है, जो अपने बच्चे के लिए सरोगेट मदर है। खुद को खुश और सुरक्षित रखने के लिए Mishbir कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, और इस चींज में कुणाल भी उनके साथ है। कुहू के साथ हर कोई बहुत सतर्क होने के बावजूद, वह इस बात से डरने लगती है कि भविष्य उसके और दूसरों के लिए क्या मायने रखता है। कुहू की चिंता कुणाल के लिए तनाव भी बढ़ाती है और अबीर कुहू की इन बातों को नोटिस कर लेता है।

अब आगामी ट्रैक में अबीर अपने और कुहू के साथ चल रहे तनाव के बारे में कुणाल से भिड़ जाएगा। जबकि कुणाल कुहू की वजह से तनाव में है, अबीर पूरे राजवंश परिवार के मूड को हल्का करने के लिए एक योजना बनाएगा। खैर ऐसा होगा कि अबीर और कुणाल सभी को समझाने जाने का फैसला करेंगे, और अपनी पत्नियों मिस्टी और कुहू के रूप में तैयार होंगे। अबीर और कुणाल अपने भीतर की मिष्टी और कुहू को रोल प्ले करेंगे। दोनों भाई प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी अभिनीत फिल्म हर दिल जो प्यार करेगा से 'पिया पिया ओ पिया' पर नृत्य करेंगे। अबीर और कुणाल के विचित्र और मजेदार-प्यार वाले पक्ष पूरे परिवार को खुश कर देंगे, और उनके चेहरे पर मुस्कान उनकी खुशी के बारे में बात करेगी। ऐसा लग रहा है कि मिष्टी और कुहू भी इस 'टेंशन रिलीफ ट्रिक' में अपने पति के साथ शामिल होंगी।

लंबे समय के बाद, ये रिश्ते है प्यार के में दर्शकों को कुछ मजेदार-प्यार भरे पल देखने को मिलेंगे, जो प्रशंसकों को रोमांचित कर देंगे। क्या आप मस्ती से भरे आगामी ट्रैक को देखने के लिए उत्साहित हैं।

 

बिग बॉस 14 के सेट से सामने आया सलमान का नया BTS वीडियो

हिना ने अपनी तस्वीर से सोशल मीडिया पर ढाया कहर

अपनी शूटिंग को पूरा कर गोवा में समय बिता रहे है पार्थ