अपनी शूटिंग को पूरा कर गोवा में समय बिता रहे है पार्थ

एक ब्रेक लेना महत्वपूर्ण है! एक छुट्टी आपको तनाव से दूर करने, अपने शरीर और दिमाग को आराम देने और अपनी ऊर्जा को फिर से जगाने  करने में मदद कर सकती है। विशेष रूप से यदि आप लंबे समय से काम कर रहे हैं, तो एक छोटा सा वेकेशन आपके लिए बेहतर है। वहीं पार्थ समथान ने ''कसौटी ज़िन्दगी की'' के लिए शूटिंग शुरू करने के बाद गोवा के लिए रवाना हो गए। अभिनेता ने KZK के लिए अपनी शूटिंग समाप्त करने के बाद छुट्टी के लिए यात्रा की है। जहां पार्थ काफी समय से सोशल मीडिया से दूर हैं, वहीं कल अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कहानी साझा की। 

उन्होंने अपनी रिक्ति की झलक दी, जिसमें वह प्रकृति और उसकी सुंदरता का आनंद ले रहे हैं। एक छोटी सी क्लिप में पार्थ अपने सिर पर टोपी के साथ ऑल-ब्लैक आउटफिट पहने हुए दिखाई दे रहे है और हमेशा की तरह स्मार्ट लग रहा है। जंहा उन्होंने व्यू का भरपूर फायदा उठाया है और अपनी तस्वीरें भी क्लिक की है। जब उन्होंने अपनी छुट्टी के बारे में जानकारी नहीं दी, तो उन्होंने क्लिप को 'गोवा!' बताया।  हैंडसम हंक सभी आराम और शांतिपूर्ण पलों का आनंद ले रहे है क्योंकि वह 'पर्ल ऑफ़ द ओरिएंट' में कुछ समय बिता रहे है। खैर पार्थ के छुट्टी लेने का फैसला बहुत अच्छा है, क्योंकि अभिनेता अगले महीने (अक्टूबर) एकता कपूर के वेब शो की शूटिंग शुरू करने वाले है। तो, यह छुट्टी पार्थ के लिए एक बहुत जरूरी है। 

इस बीच पार्थ ''कसौटी ज़िन्दगी की'' में अनुराग बसु की भूमिका निभा रहे हैं। इस शो में एरिका फर्नांडिस (प्रेरणा), आमना शरीफ (कोमोलिका) और करण पटेल (मि. बजाज) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। KZK टीम ने पिछले हफ्ते शूट  किया, और यह शो 3 अक्टूबर (2020) को अपना आखिरी एपिसोड प्रसारित करेगा। 

बिग बॉस 14 के लिए शूट नहीं करेंगी मोनालिसा

अपने से 11 साल छोटे शख्स को डेट कर रही है गौहर खान, जल्द कर सकती है शादी

निया के बर्थडे केक को देख सोशल मीडिया पर भड़के फैंस, कर रहे है जमकर ट्रोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -