ये रिश्ते है प्यार के अभिनेता शहीर शेख ने की सभी से दयालु रहने की अपील
ये रिश्ते है प्यार के अभिनेता शहीर शेख ने की सभी से दयालु रहने की अपील
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से मौत वास्तव में सभी के लिए आघात बन गई है। वहीं अभिनेता का अंतिम संस्कार 15 जून, 2020 को यहां मुंबई में हुआ। इसके साथ ही सुशांत की मौत का कारण, जैसा कि पोस्टमॉर्टम से पता चला है, वह खुद को लटकाए जाने के कारण श्वासावरोध है। वहीं केदारनाथ अभिनेता के निधन ने उद्योग में मानसिक स्वास्थ्य और इंटरनेट पर कई अन्य लोगों के बीच बातचीत की इस लहर को जन्म दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हर कोई अपने आप को बनाए रखने की कोशिश कर रहा है और हालाँकि बहुत से लोग दूसरों को बोलने के लिए आग्रह कर रहे हैं, इस बारे में सभी को सांत्वना दे रहे हैं कि चीजें कैसे बेहतर होंगी और किसी को हमेशा बाहर तक पहुंचना चाहिए, वहीं एक बातचीत जो कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिनेता शहीर शेख चाहते हैं सभी के लिए दयालु होने के साथ-साथ हमारे खुद के लिए भी। वहीं यह अत्यंत महत्वपूर्ण है कि हम न तो दूसरों के लिए और न ही अपने स्वयं के लिए, न ही निर्दयी होने में लिप्त हों।

इसके साथ ही इस बीच, अभिनेता के लिए प्रार्थनाएं और संवेदनाएं जारी हैं और वास्तव में, उद्योग के सभी लोगों ने अभिनेता और उनके परिवार के सदस्यों के लिए अपने सदमे और चिंता व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।वहीं  ये कठिन समय हैं, और जब हम सभी घर पर बने हुए लॉकडाउन के बीच रहते हैं, तो यह सुनिश्चित करना अत्यंत महत्वपूर्ण है कि हमारा मानसिक स्वास्थ्य पीड़ित नहीं है और हम जब भी और जिस भी तरह से फिट होते हैं, उससे बात करते हैं।

हिना खान और शिवांगी की तुलना करने पर अदाकारा ने लगायी लताड़

इश्क में मरजावाँ का जल्द आएगा नया प्रोमो

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल हुए ऋत्विक धनजानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -