सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल हुए ऋत्विक धनजानी
सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल हुए ऋत्विक धनजानी
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने पूरी तरह से सदमे में दुनिया छोड़ दी। युवा अभिनेता के आकस्मिक निधन की खबर ने सभी को तबाह कर दिया। वहीं सुशांत ने कथित तौर पर मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली है। इसके साथ ही वह कल दोपहर अपने नौकर द्वारा छत पर लटका हुआ पाया गया, जिसने पुलिस को अभिनेता के निधन के बारे में सूचित किया।वहीं पुलिस को अभिनेता के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, फिलहाल , जांच जारी है। सुशांत की आकस्मिक मौत ने न केवल बॉलीवुड, टीवी, या खेल बिरादरी को पीड़ा में छोड़ दिया है, बल्कि पूरा देश एक युवा, प्रतिभाशाली और कड़ी मेहनत करने वाले व्यक्ति के नुकसान का शोक मना रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 34 वर्षीय अभिनेता का अंतिम संस्कार 15 जून को मुंबई के विले पार्ले इलाके में उनके परिवार, दोस्तों और उद्योग के सहयोगियों की उपस्थिति में हो रहा है। इसके साथ ही पटना में रहने वाले सुशांत के पिता भी अपने छोटे बेटे के अंतिम संस्कार के लिए आज शहर पहुंचे। वहीं बॉलीवुड और टीवी बिरादरी के कई चेहरे छीछोरे अभिनेता के अंतिम संस्कार में उनके अंतिम सम्मान के लिए पहुंचे और उन्हें अंतिम अलविदा कहा। सुशांत ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी| 

वहीं अर्जुन बिजलानी , सिद्धांत गुप्ता, रिथविक धनजानी , क्रिस्टल डिसूजा आदि जैसे कई टीवी कलाकार अपने परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करने और उन्हें भावभीनी विदाई देने के लिए उनके अंतिम संस्कार में मौजूद थे। वहीं अभिनेता को पोस्टमार्टम के लिए कल कूपर अस्पताल ले जाया गया। इसके अलावा उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया कि अभिनेता का निधन फांसी के कारण श्वासावरोध के कारण हुआ। वहीं सुशांत की अचानक और दुर्भाग्यपूर्ण मौत ने शोबिज की दुनिया से दुःखी श्रद्धांजलि के बड़े पैमाने पर फैलने की शुरुआत की है और मानसिक स्वास्थ्य पर बहुत जरूरी बातचीत भी शुरू कर दी है।

एकता कपूर की वेब सीरीज 'बेबाकी' से वापसी करेंगी कृतिका देसाई

सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी समय की तस्वीरें वायरल होने पर भड़की मोहिना

टीवी एक्ट्रेस सौम्या सेठ भी करना चाहती थी सुसाइड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -