'ये रिश्ते हैं प्यार के' फेम अबीर ने महिला के गेटअप में शेयर किया ये फनी फोटो
'ये रिश्ते हैं प्यार के' फेम अबीर ने महिला के गेटअप में शेयर किया ये फनी फोटो
Share:

स्टार प्लस का लोकप्रिय टीवी सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के लोगों के काफी पसंदीदा है. टीवी में अबीर और मिष्टी की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. सीरियल में अबीर का रोल प्ले करने वाले अभिनेता साहिर शेख ने सोशल मीडिया पर एक बूमरंग वीडियो शेयर किया हुआ है. इस वीडियो में वे महिला की वेशभूषा में साड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं.

इंस्टग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में साहिर गुलाबी रंग की प्रिंटेड साड़ी पहने हुए हैं. उन्होंने सिर पर पल्लू भी ले रखा है. साहिर ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा- ''हुस्न के हजार रंग.'' साहिर ने महिला के लुक में खुद को ढालने के लिए लिपिस्टिक, आइलाइनर और काजल लगाया हुआ था. साहिर का ये नया रूप देख प्रशंसक भी हैरान रह गए हैं.  लोगों ने साहिर की पोस्ट्स पर तरह-तरह के कमेंट भी किए. साहिर की को-स्टार सोनिया कौर ने भी एक फोटो शेयर की है. साहिर टीवी सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में अबीर राजवंश का रोल प्ले करते हैं. सीरियल में वे रिया शर्मा के अपोजिट दिखाई देते हैं. शो में रिया मिष्टी महेश्वरी का किरदार अदा करती नजर आती हैं. शो में इन दिनों अबीर-मिष्टी की शादी के चर्चे चल रहे हैं. दोनों वैवाहिक बंधन में बंधने जा रहे हैं. इससे पहले ऐसा देखने को मिलता रहा है कि अबीर की मां कभी भी इस रिश्ते से खुश नजर नहीं आई हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मगर हाल ही में शो में ऐसा देखने को मिला है कि अबीर की मां ने भी इस रिश्ते के लिए खुशी-खुशी हामी भर दी है. अब ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा कि आखिर अबीर और मिष्टी का प्यार अंजाम तक पहुंचने में कामयाब हो पाता है कि नहीं.

BB13 : गौरव चोपड़ा ने किया रश्मि देसाई का सपोर्ट, कहा-'उसका गेम कैसा भी हो...'

हिना खान ने बोल्ड सीन्स के लिए खुद को किया ऐसे तैयार, बताया कितना मुश्किल था

शिवांगी जोशी को है टेडीज से प्यार, बिना इनके नहीं गुजरता एक भी दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -