हिना खान ने इस सीन्स के लिए खुद को किया ऐसे तैयार, बताया कितना मुश्किल था
हिना खान ने इस सीन्स के लिए खुद को किया ऐसे तैयार, बताया कितना मुश्किल था
Share:

कई सालों तक टीवी के द्वारा लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने के बाद हिना खान अब बॉलीवुड में अपने कदम रख चुकी हैं. हाल ही में हिना खान ने फिल्म हैक्ड से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है. इस फिल्म में हिना खान की एक्टिंग की काफी सराहना की गई है. हिना ने अपनी डेब्यू फिल्म हैक्ड में कई सीन्स भी किये हैं, जिसे लेकर वो काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म में ऐज गैप को भी दिखाया गया है. हिना खान ने बताया कि हैक्ड की स्क्रिप्ट जानने के बाद वो काफी शॉक्ड हो गई थीं.

मीडिया को दिए इंटरव्यू में हिना खान ने कहा- मैं थोड़ी हैरान थी. रोहन शाह ने मुझसे ज्यादा काम किया है, इसलिए उसके लिए ये सामान्य था. स्क्रिप्ट जानकर पहले मैंने अपने कदम पीछे कर लिए थे. लेकिन कहीं ना कहीं मै रेडी भी थी, क्योंकि जब मैंने इस इंडस्ट्री में कदम रखा था, तो मुझे पता था कि आज के टाइम में सीन बहुत आम बात है. हिना खान ने आगे कहा- हम जब रियलिस्टिक सिनेमा की बात करते हैं, तो एक्टिंग का कोई स्कोप नहीं होता है. आपको ये दिखाना होता है कि एक कपल के बीच क्या होता है. मुझे खुद को इसके लिए तैयार करना पड़ा था, मेरे लिए ये आसान नहीं था.

बता दें कि हैक्ड से पहले हिना खान की फिल्म लाइन्स रिलीज होने वाली थी. इस पर हिना खान ने बताया- मैंने कुछ फिल्में की है, जो प्लान्ड नहीं थीं. शूट के तौर पर देखा जाए तो हैक्ड मेरी तीसरी फिल्म थी. फर्क सिर्फ इतना ही है कि हर फिल्म की अपनी किस्मत होती है. विक्रम भट्ट की वजह से हैक्ड पहले रिलीज हो गई, क्योंकि वो इस फिल्म को जल्दी रिलीज करना चाहते थे.

BB13 : सिद्धार्थ का स्पोर्ट करने वाली बात पर सलमान खान ने दिया ऐसा जबाव

BB13 : सलमान ने किया एविक्शन, जानिये कौन हुआ घर से बाहर

BB13 : फिनाले से पहले घरवालों ने ही सुना दिया फैसला, सिद्धार्थ नहीं यह बनेगा विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -